Monday, Apr 29 2024 | Time 16:16 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी का विजन गरीब,युवा के लिये काम करना है: यादव

मोदी का विजन गरीब,युवा के लिये काम करना है: यादव

अलवर 11 मार्च (वार्ता) केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विजन, गरीब युवा अन्नदाता और नारी शक्ति के लिये महत्वपूर्ण काम करने हैं।

श्री यादव ने सोमवार को अलवर में अपने लोकसभा चुनाव कार्यालय के उद्घाटन करने के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हमेशा सिद्धांतों की राजनीति की है।

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान कि डर के मारे कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं, पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये श्री यादव ने कहा, “ श्री गहलोत हमें सुचिता का पाठ न पढ़ायें। खुद अपनी गिरेबां में झांके। उन्होंने कहा कि राज्य के कई कद्दावर नेता खुद श्री गहलोत के भुक्तभोगी हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा संविधान तोड़ने का काम किया है। आपातकालीन जैसी कालिख इस लोकतंत्र पर पोती गयी। आपातकाल में यातनायें दी गयीं। संवैधानिक पदों पर बैठकर लोकतंत्र की हत्या की गयी और लोकतंत्र को एक परिवार का बंधक बनाने का काम कांग्रेस ने किया है।

श्री यादव ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी अलवर की जनता की सेवा के लिये सौंपी गयी है, वह उसका निर्वाह पूरी तरीके से करेंगे।

इस अवसर पर राज्य के मंत्री संजय शर्मा, विधायक जसवंत सिंह, विधायक बालक नाथ, पूर्व विधायक मनजीत चैधरी, जय राम जाटव ,हेमसिंह भड़ाना , ज्ञान देव आहूजा, भाजपा नेता धर्मवीर शर्मा, अशोक गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

सं.रामसिंह.श्रवण

वार्ता

image