Sunday, May 5 2024 | Time 03:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी ने बूथ स्तर के महत्व पर जोर दिया

मोदी ने बूथ स्तर के महत्व पर जोर दिया

बेंगलुरु, 05 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जीत सुनिश्चित करने के लिए बूथ स्तर पर सावधानीपूर्वक योजना बनाने के महत्व पर जोर दिया।

श्री मोदी ने कर्नाटक के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इसमें प्रत्येक मतदान केंद्र पर समर्पित स्वयंसेवकों या कार्यकर्ताओं को संगठित करना शामिल है जो मतदाताओं तक पहुंचने, उन्हें एकजुट करने और चुनाव के दिन अधिकतम मतदान सुनिश्चित करने के लिए जिम्मेदार हैं।

उन्होंने मतदाताओं के बीच पार्टी के संदेश, विचारधारा और उपलब्धियों के प्रभावी संचार और प्रसार को महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने कहा, 'इस उद्देश्य के लिए रैलियों, भाषणों, सोशल मीडिया, घर-घर अभियान और अन्य आउटरीच कार्यक्रमों जैसे विभिन्न माध्यमों का लाभ उठाया जाना चाहिए।'

श्री मोदी ने स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने के महत्व को इंगित करते हुए, मतदान प्रक्रिया के दौरान कदाचार या अनियमितताओं को रोकने के लिए मजबूत निगरानी तंत्र की आवश्यकता पर भी जोर दिया।

उन्होंने प्रभावी प्रचार और मजबूत बूथ-स्तरीय संगठन दोनों के महत्व को पहचानते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं से चुनाव प्रचार के दोनों पहलुओं पर समान ध्यान देने का आग्रह किया और इस बात पर जोर दिया कि चुनावी सफलता के लिए एक व्यापक रणनीति महत्वपूर्ण है।

श्री मोदी ने कर्नाटक के लोगों की सेवा करने के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता दोहराई और कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर पर चुनावी सफलता हासिल करने के लिए लगन से काम करने का आग्रह किया।

जांगिड़

वार्ता

More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image