Monday, May 6 2024 | Time 21:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी कर्नाटक में 14 अप्रैल को करेंगे चुनावी रैली को संबोधित

मोदी कर्नाटक में 14 अप्रैल को करेंगे चुनावी रैली को संबोधित

बेंगलुरू, 10 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अप्रैल को कर्नाटक में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक पदाधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

भाजपा महासचिव वी सुनील कुमार ने यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि श्री मोदी का प्रचार कार्यक्रमों के लिए मैसूरु और मंगलुरु जाने का कार्यक्रम है। उल्लिखित कार्यक्रम में मैसूरु में एक मेगा रैली और मंगलुरु में एक रोड शो शामिल है।

उन्होंने बताया कि महाराजा कॉलेज मैदान में शाम चार बजे होने वाली मैसूरु रैली में कई लोकसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ता भाग लेंगे। इस कार्यक्रम में भाजपा और जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) दोनों दलों के नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है।

उन्होंने बताया कि मैसूर में रैली को संबोधित करने के बाद श्री मोदी मंगलुरु में रोड शो करेंगे, जो शाम छह बजे शुरू होकर नारायण गुरु सर्कल से नव भारत सर्कल तक लगभग 1.5 किमी की दूरी तय करेगा। इन आयोजनों की सफलता सुनिश्चित करने में स्थानीय पार्टी नेता सक्रिय रूप से शामिल हैं।

इसके अलावा, 15 अप्रैल को केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर की बेंगलुरु यात्रा की पुष्टि हो गई है। वह शाम चार बजे भारतीय विज्ञान संस्थान में मीडिया से मिलेंगे और बाद में शाम सात बजे बुद्धिजीवियों के साथ चर्चा में शामिल होंगे।

कर्नाटक में लोकसभा चुनाव दो चरणों में होंगे। राज्य के दक्षिणी हिस्सों में 26 अप्रैल को मतदान होगा और उत्तरी हिस्सों में सात मई को वोट डाले जाएंगे।

संतोष

वार्ता

More News
ओडिशा को मिलेगा भाजपा का पहला मुख्यमंत्री: मोदी

ओडिशा को मिलेगा भाजपा का पहला मुख्यमंत्री: मोदी

06 May 2024 | 8:23 PM

नबरंगपुर, 06 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को ओडिशा के नबरंगपुर में कहा कि राज्य को इस बार भारतीय जनता पार्टी का पहला मुख्यमंत्री मिलेगा, जो राज्य का मूल निवासी होगा, कोई बाहरी नहीं।

see more..
हल्द्वानी दंगा के पीड़ितों को मुआवजा के मामले में हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

हल्द्वानी दंगा के पीड़ितों को मुआवजा के मामले में हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

06 May 2024 | 8:17 PM

नैनीताल, 06 मई (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने हल्द्वानी दंगा पीड़ितों को उचित मुआवजा देने के मामले में दायर जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए सोमवार को सरकार से जवाब मांगा है।

see more..
image