Sunday, May 5 2024 | Time 09:44 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी केरल में चुनाव प्रचार करेंगे

मोदी केरल में चुनाव प्रचार करेंगे

कोच्चि, 15 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को केरल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा चुनाव अभियान के तहत त्रिशूर के कुन्नमंगलम और तिरुवनंतपुरम के कट्टकडा में सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे।

श्री मोदी कुन्नमंगलम में लाथुर और त्रिशूर लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवारों टीएन सरासु और सुरेश गोपी के लिए एवं कट्टकड़ा में अटिंगल और तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे वी मुरलीधरन और राजीव चंद्रशेखर के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

प्रधानमंत्री की विभिन्न आधिकारिक कार्यक्रमों और भाजपा के सार्वजनिक कार्यक्रमों के सिलसिले में इस साल यह केरल की सातवीं यात्रा है।

इस बीच, कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आज वायनाड में सार्वजनिक बैठकों में भाग लेंगे। वह सुबह 9.30 बजे नीलगिरि कला एवं विज्ञान महाविद्यालय में हेलीकॉप्टर से आयेंगे

प्रधानमंत्री रविवार रात 10 बजे मैसूर से कोच्चि एयरपोर्ट पहुंचे। वह रात में एर्नाकुलम के सरकारी गेस्ट हाउस में रुके थे।

श्री मोदी का रोड शो सुबह नौ बजे अलाथुर निर्वाचन क्षेत्र के कुन्नमकुलम में होगा। यहां से वह अटिंगल निर्वाचन क्षेत्र के कट्टकडा के लिए रवाना होंगे। बाद में, वह शाम 4.15 बजे एक चुनाव अभियान में भाग लेने के लिए थिवेनेलवेली जाएंगे।

केरल में 26 अप्रैल और तमिलनाडु में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होंगे।

जांगिड़

वार्ता

More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image