Wednesday, May 8 2024 | Time 21:12 Hrs(IST)
image
राज्य


मोदी मंगलवार को रायपुर राजभवन में करेंगे रात्रि विश्राम

मोदी मंगलवार को रायपुर राजभवन में करेंगे रात्रि विश्राम

रायपुर 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास के कारण मंगलवार को राजधानी रायपुर स्थित राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे।

श्री मोदी के दौरे को ध्यान में रखते हुए रायपुर पुलिस ने ट्रैफ़िक एडवाइजरी जारी कर बताया कि 23 और 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी का दो दिवसीय राज्य के प्रवास एवं राजभवन में रात्रि विश्राम कार्यक्रम प्रस्तावित है।

श्री मोदी 23 अप्रैल को शाम छह से रात आठ बजे के मध्य माना एयरपोर्ट से फुण्डहर चौक एक्सप्रेस वे होकर शंकर नगर चौंक से भगत सिंह चौंक जी.ई रोड होकर राजभवन पहुंचेंगे। वहीं 24 अप्रैल को सुबह 8-10 बजे के बीच इसी मार्ग से वापस माना एयरपोर्ट जायेंगे।

प्रधानमंत्री से राज्यपाल के अलावा मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की राजभवन में मुलाकात हो सकती है। बाकी किसी मंत्री प्रदेश अध्यक्ष और नेता को अभी तक मिलने का टाईम नहीं मिला है। ऐसा माना जा रहा है कि रात्रि विश्राम के दौरान श्री मोदी छत्तीसगढ़ के नेताओ को 11 लोकसभा सीट जितने के प्रयासों पर चर्चा कर सकते है क्योंकि श्री मोदी के रात्रि विश्राम को पार्टी नेता गम्भीरता से ले रहे है एवं भारतीय जनता पार्टी के सभी बड़े नेता रायपुर में ही श्री मोदी का अकस्मात बुलावा के प्रत्याशा में रुकेंगे।

श्री मोदी सुबह बहुत जल्दी उठ जाते हैं। वह योग और पूजापाठ के बाद हल्का नाश्ता लेते हैं और फिर चुनावी सभाओं के लिए रवाना हो जाते हैं। कल राजभवन से वे सुबह आठ बजे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।वहां से रायगढ़ एयरपोर्ट फिर वहां से वे अंबिकापुर जाएंगे। फिर वापस रायगढ़ एयरपोर्ट से जबलपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

गौरतलब है कि श्री मोदी छत्तीसगढ़ के दो दिन के दौरे पर आने वाले हैं। श्री मोदी आज सक्ती और धमतरी तथा बुधवार की सुबह अंबिकापुर में आम सभा को संबोधित करेंगे। धमतरी की सभा के बाद प्रधानमंत्री आज शाम रायपुर आ जाएंगे। वह यहां राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे।

सं.संजय

वार्ता

More News
कांग्रेस-बीआरएस गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति का पर्याय है: मोदी

कांग्रेस-बीआरएस गठबंधन तुष्टिकरण की राजनीति का पर्याय है: मोदी

08 May 2024 | 9:06 PM

हैदराबाद, 08 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस-भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) गठबंधन भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की राजनीति का पर्याय है और उनका शासन मॉडल ‘शून्य शासन’ का पर्याय है।

see more..
image