Thursday, May 9 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य


मोहन सरकार “गारंटियां” पूर्ण करने में जुटी है - मोदी

मोहन सरकार “गारंटियां” पूर्ण करने में जुटी है - मोदी

पिपरिया, 14 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्यप्रदेश की मोहन यादव सरकार की सराहना करते हुए कहा कि यह सरकार चुनाव (विधानसभा चुनाव) के दौरान दी गयीं गारंटियां पूरी करने में जुटी है।

श्री मोदी लोकसभा चुनाव के लिए नर्मदापुरम से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के समर्थन में नर्मदापुरम जिले के पिपरिया में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। श्री मोदी ने कहा, “मैं मोहन जी और उनकी सरकार की भी प्रशंसा करूंगा कि वो ईमानदारी से यहां आपको दी हुयी गारंटियां पूरा करने में जुटे हैं।” इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और अन्य नेता भी मौजूद थे।

श्री मोदी इस अंचल की सराहना करना भी नहीं भूले और कहा, “अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, जब मध्यप्रदेश ने पूरे देश को चौंका दिया था और होशंगाबाद (अब नर्मदापुरम) ने तो कमाल कर दिया था। यहां से जो लहर उठी थी, वाे लहर पूरे देश में फैल चुकी है। आज देश के कोेने कोने से एक ही आवाज आ रही है- फिर एक बार मोदी सरकार।”

इसके पहले मुख्यमंत्री डॉ यादव ने अपना संक्षिप्त संबोधन दिया और श्री मोदी का प्रदेशवासियों की ओर से स्वागत किया। चूंकि श्री मोदी को अन्य राज्यों में और भी सभाएं संबोधित करने जाना था, इसलिए मुख्यमंत्री ने ज्यादा वक्त नहीं लेते हुए श्री मोदी के संबोधन का मार्ग शीघ्रता से प्रशस्त किया। इसका जिक्र श्री मोदी ने अपने भाषण में भी किया।

प्रशांत

वार्ता

More News
जालंधर में भारी मात्रा में हथियारों सहित दो तस्कर गिरफ्तार

जालंधर में भारी मात्रा में हथियारों सहित दो तस्कर गिरफ्तार

09 May 2024 | 1:55 PM

जालंधर 09 मई (वार्ता) पंजाब के जालंधर में काउंटर इंटेलिजेंस ने एक अंतरराज्यीय हथियार तस्करी रैकेट का भंडाफोड किया है। पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने गुरुवार को बताया कि खुफिया जानकारी आधारित ऑपरेशन में तेजी से कार्रवाई करते हुए, काउंटर इंटेलिजेंस, जालंधर ने एक अंतरराज्यीय हथियार तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए 06 अवैध पिस्तौल और 07 मैगजीन के साथ 02 तस्करों को गिरफ्तार किया गया।

see more..
वरिष्ठ एवं दिव्यांग मतदाताओं के लिए मतदान केन्द्र पर विशेष व्यवस्था : के. रवि कुमार

वरिष्ठ एवं दिव्यांग मतदाताओं के लिए मतदान केन्द्र पर विशेष व्यवस्था : के. रवि कुमार

09 May 2024 | 1:46 PM

रांची, 09 मई (वार्ता) झारखंड में लोकसभा आम चुनाव में मतदान केन्द्रों पर दिव्यांग एवं वरिष्ठ मतदाताओं के लिए विशेष सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं हैं।

see more..
image