Wednesday, May 8 2024 | Time 07:30 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में आठ करोड़ से अधिक मूल्य का चरस बरामद, तस्कर गिरफ्तार

बिहार में आठ करोड़ से अधिक मूल्य का चरस बरामद, तस्कर गिरफ्तार

रक्सौल, 21 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के रमगढ़वा थाना क्षेत्र से सीमा सशस्त्र बल (एसएसबी) के जवानों ने आठ करोड़ साठ लाख रुपये मूल्य का चरस बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

एएसबी 47वीं बटालियन के समादेष्टा प्रियव्रत शर्मा ने आज यहां संवाददाताओं को बताया कि सूचना मिली थी कि नेपाल से एक कार पर चरस लेकर तस्कर भारत की सीमा में प्रवेश करने वाले हैं। इसी आधार पर शुक्रवार की रात रमगढ़वा चौक पर घेराबंदी कर बल के जवानों ने कार में छिपाकर रखा गया 43 किलोग्राम चरस बरामद किया। उन्होंने बताया कि मौके पर से एक तस्कर को भी बल के जवानों ने धरदबोचा।

श्री शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर की पहचान उत्तर प्रदेश के कानपुर निवासी बाबूलाल मास्टर के पुत्र गिरजेश कुमार (35) के रूप में की गयी है। बरामद चरस नेपाल से कानपुर ले जाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि चरस और तस्कर को रमगढ़वा थाने को सौंप दिया गया है जहां पुलिस तस्कर से पूछताछ कर रही है। बरामद चरस की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में आठ करोड़ 60 लाख रुपये बतायी जाती है।

सं.उमेश.सूरज

वार्ता

More News
सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

07 May 2024 | 6:27 PM

रांची, 07 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज झारखंड में दो चुनावी रैलियां को संबोधित करते हुए लोगों से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने का आह्वान किया।

see more..
image