Monday, Apr 29 2024 | Time 13:12 Hrs(IST)
image
खेल


मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को 42 रनों से हराया

मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को 42 रनों से हराया

नयी दिल्ली 07 मार्च (वार्ता) नेट साइवर-ब्रंट की 45 रन और एमेलिया केर 39 रनों की पारी और उसके बाद साइका इशाक की तीन विकेट की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत आज मुंबई इंडियंस महिला ने विमेंस प्रीमियर लीग के 14वें मुकाबले में यूपी वॉरियर्स को 42रनों से हरा दिया है।

161 रनों का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने मात्र 15 के स्कोर पर अपने तीन शीर्ष बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिये। अलिसा हीली तीन रन, किरण नवगिरे सात रन और चमारी अट्टापटू तीन रन बनाकर आउट हुई। ग्रैस हैरिस ने 15 रन, श्वेता सहरावत 17रन, पूनम खेमनार सात रन,सोफी एकल्सटन शून्य, उमा छेत्र आठ रन बनाकर पवेलियन लौट गई। दीप्ति शर्मा ने टीम के लिये 36 गेंदों में छह चौकों और दो छक्के की मदद से सर्वाधिक नाबाद 53 रन बनाये, लेकिन दीप्ति टीम को जीत नहीं दिला सकी। यूपी वॉरियर्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 118 रन ही बना सकी और 42 रन से मुकाबला हार गई।

मुम्बई इंडियन की ओर से साइका इशाक ने तीन विकेट लिये। नेट साइवर ब्रेट को दो विकेट मिले। शबनीम, हेली मैथ्यूज, सजीवन सजना और पूजा वस्त्रकर ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को जीत के लिए 161 रनों का लक्ष्य दिया।

अरुण जेटली स्टेडियम में आज यहां मुंबई इंडियंस महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत खराब रही और उसने 17 रन पर अपने दो विकेट गंवा दिये। हेली मैथ्यूज चार रन और यास्तिका भाटिया नौ रन बनाकर आउट हुई। उसके बाद नेट साइवर-ब्रंट और कप्तान हरमनप्रीत कौर ने पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिये 49 रन जोड़े। नेट साइवर-ब्रंट ने 31 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 45 रनों की पारी खेली। उन्हें राजेश्वरी ने बोल्ड आउट किया। हरमनप्रीत ने 30 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाये। एमेलिया केर ने 23 गेंदों में छह चौकों की मदद से 39 रन बनाये। अमनजोत कौर सात रन बनाकर आउट हुई। संजीवन सजना 22 रन पर नाबाद रही। मुम्बई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 160 रन का स्कोर खड़ा किया।

यूपी वॉरियर्स की ओर से चमारी अटापट्टू ने दो विकेट लिये। राजेश्वरी गायकवाड़, दीप्ति शर्मा और साइमा ठाकोर ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

राम

वार्ता

More News
चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 213 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 213 रनों का लक्ष्य

28 Apr 2024 | 11:50 PM

चेन्नई 28 अप्रैल (वार्ता) कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (98) और डैरिल मिचेल (52) रनों की बेहतरीन पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 46वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 213 रन बनाने का लक्ष्य दिया है।

see more..
image