Monday, Apr 29 2024 | Time 01:24 Hrs(IST)
image
खेल


मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को दिया 161 रनों का लक्ष्य

मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को दिया 161 रनों का लक्ष्य

नयी दिल्ली 07 मार्च (वार्ता) नेट साइवर-ब्रंट की 45 रन और एमेलिया केर 39 रनों की पारी की बदौलत आज मुंबई इंडियंस महिला ने विमेंस प्रीमियर लीग के 14वें मुकाबले में यूपी वॉरियर्स को जीत के लिए 161 रनों का लक्ष्य दिया है।

अरुण जेटली स्टेडियम में आज यहां मुंबई इंडियंस महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरुआत खराब रही और उसने 17 रन पर अपने दो विकेट गंवा दिये। हेली मैथ्यूज चार रन और यास्तिका भाटिया नौ रन बनाकर आउट हुई। उसके बाद नेट साइवर-ब्रंट और कप्तान हरमनप्रीत कौर ने पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिये 49 रन जोड़े। नेट साइवर-ब्रंट ने 31 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 45 रनों की पारी खेली। उन्हें राजेश्वरी ने बोल्ड आउट किया। हरमनप्रीत ने 30 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 33 रन बनाये। एमेलिया केर ने 23 गेंदों में छह चौकों की मदद से 39 रन बनाये। अमनजोत कौर सात रन बनाकर आउट हुई। संजीवन सजना 22 रन पर नाबाद रही। मुम्बई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 160 रन का स्कोर खड़ा किया।

यूपी वॉरियर्स की ओर से चमारी अटापट्टू ने दो विकेट लिये। राजेश्वरी गायकवाड़, दीप्ति शर्मा और साइमा ठाकोर ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

राम

वार्ता

image