Thursday, May 2 2024 | Time 15:23 Hrs(IST)
image
खेल


मुम्बई इंडियन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

मुम्बई इंडियन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

हैदराबाद 27 मार्च (वार्ता) मुम्बई इंडियन ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के आठवें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

आज यहां राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम, उप्‍पल में मुम्बई इंडियन के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। हार्दिक ने कहा कि हमारी पूरी टीम सकारात्कम सोच के साथ आगे बढ़ रही है। एक-दो हार से घबराने की जरूरत नहीं है। पिछले मैच में भी हम जीत के काफ़ी क़रीब थे। लेकिन अंतिम के कुछ ओवरो में हमने मैच गंवा दिया। हमने टीम में एक बदलाव किया गया है। चोटिल ल्यूक वूड की जगह वेना मफाका को टीम में शामिल किया गया है।

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि आज हमारी टीम में दो बदलाव किए गए हैं। यानसन के स्थान पर ट्रेविस हेड और चोटिल नटराजन की जगह पर उनादकट को टीम में शामिल किया गया है।

दोनों टीमें इस प्रकार है:-

मुंबई इंडियंस:- इशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, नमन धीर, गेराल्ड कोएत्जी, जसप्रीत बुमराह, पीयूष चावला, शम्स मुलानी और वेना मफाका।

सनराइजर्स हैदराबाद:- ट्रैविस हेड, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, एडन मार्क्रम, हाइनरिक क्लासन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडेय और जयदेव उनादकट।

राम

वार्ता

More News
कनाडा ने टी-20 विश्वकप के लिए टीम की घोषणा की

कनाडा ने टी-20 विश्वकप के लिए टीम की घोषणा की

02 May 2024 | 3:14 PM

ओटावा 02 मई (वार्ता) अमेरिका और वेस्टइंडीज की सह मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्वकप के लिए पाकिस्तानी मूल के साद बिन जफर की अगुवाई वाली 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।

see more..
image