Thursday, May 9 2024 | Time 09:20 Hrs(IST)
image
राज्य


सुलतानपुर में पत्नी की हत्या कर की आत्महत्या

सुलतानपुर में पत्नी की हत्या कर की आत्महत्या

सुलतानपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के कुड़वार क्षेत्र में गुरुवार को घरेलू कलह में एक व्यक्ति ने पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और खुद भी फांसी लगा कर जान दे दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के फिरोजपुर निवासी आफाक (52) बकरी खरीद फरोख्त व नाई का काम करता था। उसके तीन पुत्र व दो पुत्रियां हैं जिसमें एक बेटी की शादी हो चुकी है। बताते हैं कि करीब साल भर से वह परेशान व तनाव में चल रहा था। इससे घरेलू कलह बढ़ गई थी। इसी को लेकर उसने त्नी किस्मत उल निशा (46) की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। पत्नी का शव खून में लथपथ पड़ा था। उसने भी खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

दोनों का शव घर के अंदर छत पर पाया गया। माता-पिता की मौत पर घर में बच्चे चीखने चिल्लाने लगे जिस पर गांव वाले मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एसओ कुड़वार अरुण द्विवेदी और सीओ सिटी शिवम मिश्रा मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम में भेजते हुए विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
कांग्रेस ने हमेशा किया गरीबी हटाने का झूठा चुनावी वादा-भजनलाल

कांग्रेस ने हमेशा किया गरीबी हटाने का झूठा चुनावी वादा-भजनलाल

09 May 2024 | 8:58 AM

मलकाजगिरी, 09 मई (वार्ता ) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर हमेशा से गरीबी हटाने को लेकर केवल झूठे चुनावी वादे करते आने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इसने केवल वोट के लिए नारा ही दिया जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश में अभूतपूर्व विकास कराया और इस बदलाव को जनता ने महसूस भी किया है।

see more..
अजमेर जिले में बस पलटने से करीब दस लोग गंभीर रूप से घायल

अजमेर जिले में बस पलटने से करीब दस लोग गंभीर रूप से घायल

09 May 2024 | 8:53 AM

अजमेर 09 मई (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले के बांदरसिंदरी थाना क्षेत्र में एक निजी बस के पलट जाने से लगभग दस यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये।

see more..
image