Saturday, May 4 2024 | Time 14:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


देश की मजबूती के लिए वोट अवश्य दें: खर्रा

देश की मजबूती के लिए वोट अवश्य दें: खर्रा

अजमेर 21 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के स्वायत्त शासन मंत्री झाबरसिंह खर्रा ने कहा है कि देश के विकास में आपका वोट अमूल्य है। प्रधानमंत्री के आवाह्न पर देश की मजबूती के लिए वोट अवश्य दें और अन्यों को प्रेरित कर दिलवाने का काम करें।

श्री खर्रा रविवार को अजमेर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी भागीरथ चैधरी के समर्थन में चुनाव कार्यालय परिसर में ‘ओबीसी प्रकोष्ठ सम्मेलन’ को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारत को विश्वगुरु बनाने, देश की आर्थिक व्यवस्था मजबूत करने, देश को आत्मनिर्भर बनाने, विश्व का भारत में निवेश करवाने,युवा को देश में ही रोजगार के मिले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना, यह सभी संकल्प लें और वोट करें।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी अब बौखलाई हुई है। वे इस बार भाजपा सत्ता में ना आए, केंद्र में मोदी सरकार ना बने, इसके लिए सभी दल और घटक मिलकर एक हो गए है। वे सभी श्री मोदी के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे है। कांग्रेस की कोई दशा नहीं और ना दिशा है। पिछली कांग्रेस सरकार का जिक्र करते हुए खर्रा ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ देश को लूटा है उन्होंने कभी भी गरीब और किसान का भला नहीं किया है।

सं.रामसिंह.संजय

वार्ता

More News
कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

कोटा मंडल में यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा

04 May 2024 | 9:32 AM

कोटा, 04 मई (वार्ता) रेलवे के कोटा मंडल में जनरल कोच से यात्रा के लिए यूटीएस ऐप से टिकट बुक कराने का चलन बढ़ा है जिसके कारण अप्रैल में 29 हजार से भी अधिक अनारक्षित टिकट बुक किये गए।

see more..
image