Thursday, May 2 2024 | Time 03:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नायडू ने ‘राज्य आतंकवाद’ के खिलाफ लड़ने का किया आह्रान

नायडू ने ‘राज्य आतंकवाद’ के खिलाफ लड़ने का किया आह्रान

विजयवाड़ा, 27 मई (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से आंध्र प्रदेश में ‘राज्य आतंकवाद’ के खिलाफ लड़ने का आह्रान किया और आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली सरकार कोविड-19 की स्थिति से प्रभावी रूप से निपटने में पूरी तरह विफल रही है।

श्री नायडू ने तेदेपा के संस्थापक एवं पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव की जयंती के मद्देनजर आयोजित दो-दिवसीय सम्मेलन को गुरुवार को वर्चुअली संबोधित करने के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के दौरान वाईएसआरसीपी सरकार के उत्पीड़न और अत्याचारी कार्यों के खिलाफ लड़ने का आह्रान किया।

तेदेपा अध्यक्ष ने इस दौरान मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी पर निधाना साधते हुये आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी सरकार गहरे आर्थिक संकट में फंस गई है और राज्य का राजस्व केवल 83,000 करोड़ रुपये आया है एवं सरकार ने 80,000 करोड़ रुपये का कर्ज लिया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि श्री रेड्डी राज्य को आर्थिक संकट से बचाने में विफल रहे।

श्री नायडू ने कहा, “श्री जगन मोहन रेड्डी के कुशासन ने राज्य को आर्थिक संकट में धकेल दिया। राज्य में न रोजगार सृजन हुआ और न सरकार को आय हुई लेकिन इसी समय पर खर्च बढ़ गया।”

प्रियंका.श्रवण

वार्ता

More News
सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

सीबीआई की ऐप-आधारित धोखाधड़ी निवेश योजना के खिलाफ 10 राज्यों में छापेमारी

01 May 2024 | 8:49 PM

चेन्नई, 01 मई (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने बुधवार को ऐप-आधारित कथित धोखाधड़ी वाली निवेश योजना से संबंधित एक मामले की जांच के दौरान देश के 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 30 ठिकानों पर एक साथ छापे मारे।

see more..
image