Thursday, May 9 2024 | Time 18:17 Hrs(IST)
image
राज्य


नरेंद्र मोदी का 24 अप्रैल को मध्यप्रदेश का दौरा प्रस्तावित

नरेंद्र मोदी का 24 अप्रैल को मध्यप्रदेश का दौरा प्रस्तावित

भोपाल, 22 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार के उद्देश्य से बुधवार को राज्य की यात्रा पर आएंगे और इसके मद्देनजर सुरक्षा संबंधी आवश्यक तैयारियां भी की जा रही हैं।

श्री मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभाएं और रोड शो कर सकते हैं। श्री मोदी का रोड शो राजधानी भोपाल में प्रस्तावित है और इसके लिए सुरक्षा संबंधी सख्त उपाय किए जा रहे हैं। इसके अलावा श्री मोदी सागर और हरदा जिले की यात्रा पर चुनावी सभाएं लेंगे।

प्रदेश भाजपा के अनुसार श्री मोदी बुधवार 24 अप्रैल को सागर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा लेंगे। सागर में सभा के लिए मंच और बैठक व्यवस्था आदि की तैयारियां प्रारंभ कर दी गयी हैं। श्री मोदी इसके बाद हरदा जिला मुख्यालय पहुंचेंगे और वहां भी बैतूल संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा लेंगे। श्री मोदी इसके बाद भोपाल आएंगे और यहां न्यू मार्केट क्षेत्र में रोड शो कर सकते हैं। पुलिस ने संबंधित क्षेत्र में सुरक्षा के सख्त बंदोबस्त प्रारंभ कर दिए हैं। हालाकि सुरक्षा की दृष्टि से रोड शो का फायनल रूट अब तक घोषित नहीं किया गया है।

श्री मोदी की यात्रा के मद्देनजर प्रदेश भाजपा की तरफ से आवश्यक तैयारियां की जा रही हैं, तो प्रदेश पुलिस प्रशासन भी सुरक्षा आदि काे लेकर आवश्यक कदम उठा रहा है। भोपाल के अलावा सागर और बैतूल संसदीय क्षेत्र में राज्य में तीसरे चरण में 07 मई को मतदान होगा।

प्रशांत

वार्ता

More News
‘अपने बुद्धिदाता’ के कृत्यों के लिए माफी मांगे कांग्रेसः योगी

‘अपने बुद्धिदाता’ के कृत्यों के लिए माफी मांगे कांग्रेसः योगी

09 May 2024 | 6:07 PM

लखनऊ, 9 मई (वार्ता) सैम पित्रोदा के बयान की भर्त्सना करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस को अपने बुद्धिदाता के कृत्य के लिये सार्वजनिक रुप से देश की जनता से माफी मांगनी चाहिये।

see more..
image