Monday, May 6 2024 | Time 02:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


तीसरी बार नरेन्द्र मोदी बनेगें प्रधानमंत्री : चिराग

तीसरी बार नरेन्द्र मोदी बनेगें प्रधानमंत्री : चिराग

गया, 12 अप्रैल (वार्ता) लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने नरेन्द्र मोदी के दस साल के कार्यकाल को उपलब्धियों भरा बताते हुए आज दावा किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रचंड जीत दर्ज करेगा और श्री मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेगें।

श्री पासवान ने शुक्रवार को गया संसदीय क्षेत्र के राजग उम्मीदवार और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजद नेता मीसा भारती द्वारा जेल भेजने वाले दिए गए बयान को लेकर कहा कि आखिर यह कैसी भाषा है। प्रधानमंत्री देश के गौरव हैं। इस तरह की भाषा से देश दुनिया में क्या संदेश जाता है। जिनके परिवार के कई लोगों के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप है, वे इस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।

लोजपा नेता ने कहा कि केंद्र और राज्य में राजग की सरकार है। उत्तर प्रदेश में बनी डबल इंजन की सरकार को देखिए, कैसे वह डबल इंजन की सरकार उत्तर प्रदेश को विकास की तीव्र गति देने का कार्य कर रही है। जरूरी है ऐसे नेताओं को चुनकर संसद में भेजने है, जो आने वाले दिनों में इस डबल इंजन की सरकार को गति देने का काम करें। इस बात में किसी को कोई संदेह नहीं है कि 4 जून को जब परिणाम आएंगे, तो नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसमें कहीं कोई संदेह नहीं है कि उसके बाद जो बिहार में विधानसभा के चुनाव होंगे, तो यहां भी राजग सरकार बनेगी।

सं.सतीश

वार्ता

More News
बिहार में तीसरे चरण की पांच लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार समाप्त

बिहार में तीसरे चरण की पांच लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार समाप्त

05 May 2024 | 8:36 PM

पटना 05 मई (वार्ता) बिहार में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए पांच संसदीय क्षेत्रों झांझरपुर, सुपौल, अरारिया, मधेपुरा और खगड़िया में चुनाव प्रचार आज शाम को समाप्त हो गया।

see more..
कांग्रेस ने झारखण्ड प्रदेश के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की

कांग्रेस ने झारखण्ड प्रदेश के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की

05 May 2024 | 8:34 PM

रांची, 05 मई (वार्ता)अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के मुकुल वासनिक द्वारा 20 मई को पांचवे चरण के होनेवाले लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत झारखण्ड प्रदेश के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी गयी है।

see more..
image