Wednesday, May 8 2024 | Time 02:07 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


एनसी, पीडीपी पहले भाजपा सरकार का हिस्सा थीं: आजाद

एनसी, पीडीपी पहले भाजपा सरकार का हिस्सा थीं: आजाद

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर की डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस( नेकां) और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार का हिस्सा थीं।

श्री आजाद ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के मालपोरा में एक रोड शो के दौरान पत्रकारों से कहा कि नेकां और पीडीपी पहले भाजपा सरकार का हिस्सा थीं। इसलिये, उन्हें दूसरों पर भगवा पार्टी का प्रतिनिधि होने का आरोप नहीं लगाना चाहिए।

श्री आजाद अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट से अपनी पार्टी के उम्मीदवार मोहम्मद सलीम के लिए प्रचार कर रहे है। उन्होंने कहा कि नेकां अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला भाजपा सरकार में मंत्री थे और पीडीपी अध्यक्ष सुश्री महबूबा उनके साथ गठबंधन सरकार चला रही जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री थीं।

डीपीएपी अध्यक्ष ने टिप्पणी की, "मैं उन दोनों का सम्मान करता हूं लेकिन उन्हें कभी भी भाजपा की ए या बी टीम नहीं कहा।"

उन्होंने कहा, 'मैं कभी भाजपा का सांसद, केंद्रीय मंत्री या मुख्यमंत्री नहीं रहा। अब इन लोगों को तय करना है कि भाजपा में कौन थे और उसकी ए, बी, सी टीम कौन थी।' एक सवाल का जवाब देते हुए श्री आजाद ने कहा कि 'गुलाम नबी आजाद आजाद थे, आजाद हैं और आजाद रहेंगे, किसी के गुलाम नहीं।'

श्रद्धा,आशा

वार्ता

More News
वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

वहीद पारा 2019 के बाद कश्मीरी युवाओं के सामने चुनौतियों का प्रतीक : महबूबा

07 May 2024 | 8:28 PM

श्रीनगर, 07 मई (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को युवाओं से उनकी पार्टी के उम्मीदवारों को वोट देने और केंद्र को यह बताने का आग्रह किया कि अगस्त 2019 में लिए गए फैसले जम्मू-कश्मीर के लोगों को अस्वीकार्य हैं।

see more..
कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी

07 May 2024 | 12:26 PM

श्रीनगर 07 मई (वार्ता) जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सोमवार रात से शुरू अभियान दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी है।

see more..
image