Wednesday, May 8 2024 | Time 20:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु में 30 से अधिक सीटें जीतेगा राजग: शाह

तमिलनाडु में 30 से अधिक सीटें जीतेगा राजग: शाह

तूत्तुक्कुडि (तमिलनाडु) 02 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को यहां कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव में 30 से अधिक सीटें जीतेगा।

श्री शाह ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कश्मीर से कन्याकुमारी तक देश के लाेग श्री नरेंद्र मोदी को दाेबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को आश्वस्त करना चाहता हूं कि राजग की नयी सरकार राज्य के विकास में सहायता के लिए हरसंभव कदम उठायेगी। मैं राज्य के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारी सरकार के अगले पांच साल एम. जी. रामचंद्रन तथा जे. जयललिता की अगुआई वाली सरकारों की तरह लोगों के कल्याण के लिए समर्पित होंगे।”

उन्हाेंने सुश्री के. कनीमोझी और श्री ए. राजा समेत द्रमुक के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवारों और कांग्रेस के उम्मीदवारों पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल लोकसभा चुनावों के बाद विलुप्त हो जायेंगे। बारह लाख करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार को देश पर शासन करने का कोई हक नहीं है।

केंद्र में सत्ता में आने पर कांग्रेस के जम्मू कश्मीर में सशस्त्र बल विशेषाधिकार अधिनियम(अफ्स्पा) खत्म करने के वादे को सेना और सैनिकों को हतोत्साहित करने वाला करार देते हुए उन्होंने कहा कि “पुलवामा हमले में हमारे 40 जवान शहीद हो गये, हमारी सेनाओं ने सीमा को लांघकर शहीदों के बलिदान का बदला लिया। दूसरी तरफ कांग्रेस और द्रमुक नेता चाहते हैं कि हम पाकिस्तान के साथ बातचीत करें।’’

यामिनी, उप्रेती

वार्ता

More News
राजनाथ ने ओडिशा में विकास की उपेक्षा के लिए की कांग्रेस और बीजद की आलोचना

राजनाथ ने ओडिशा में विकास की उपेक्षा के लिए की कांग्रेस और बीजद की आलोचना

08 May 2024 | 7:49 PM

भवानीपटना, 8 मई (वार्ता) केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को पिछले 75 वर्षों के शासन के दौरान ओडिशा की उपेक्षा के लिए कांग्रेस और बीजू जनता दल (बीजद) दोनों पर जमकर निशाना साधा।

see more..
image