Wednesday, May 1 2024 | Time 18:15 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


सुपरस्टार सिंगर 3’ में नेहा कक्कड़ ने प्रतियोगी निशांत गुप्ता और देवनश्रिया की तारीफ की

सुपरस्टार सिंगर 3’ में नेहा कक्कड़ ने प्रतियोगी निशांत गुप्ता और देवनश्रिया की तारीफ की

मुंबई, 05 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी गायिका नेहा कक्कड़ ने सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित हो रहे सिंगिग रियालिटी शो के प्रतियोगी निशांत गुप्ता और देवनश्रिया की तारीफ की है।

इस रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के सिंगिंग रियलिटी शो, सुपरस्टार सिंगर 3, के ‘प्यारेलाल जी स्पेशल’ में दिग्गज संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा नजर आयेंगे। सभी प्रतियोगी और कैप्टन संगीत सम्राट प्यारेलाल जी और उनकी पत्नी सुनीला शर्मा की उपस्थिति में प्यारेलाल जी की कुछ कालजयी धुनों पर प्रदर्शन करते हुए अपनी सिंगिंग क्षमता दिखाएंगे, जिसमें क्लासिक फिल्मी गानों से लेकर कदम थिरकाने वाली धुनें शामिल हैं। कैप्टन मोहम्मद दानिश की टीम के प्रतिभाशाली प्रतियोगियों - निशांत गुप्ता और देवनश्रिया के के डुएट गाने ‘वो है ज़रा खफा खफा’ और ‘हम तुम दोनों जब मिल जाएंगे’ हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देंगे।

प्यारेलाल शर्मा जी कहा, आप दोनों ने पूरे दिल से यह गाना गाया, इतनी सुंदरता और सटीकता से धुनों और हारमनी को बुना। यह वाकई उल्लेखनीय था, और आप में से हर किसी ने सहजता से अपनी अनूठी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। जब आपने गाना शुरू किया, तो मैंने देखा कि आप मेरे अलावा हर जगह देख रहे थे। आप घबराहट महसूस कर रहे थे, इसलिए आपने मंच पर अपनी निगाहें टिकाए रखकर गाया। आपके परफॉर्मेंस ने मुझे गहराई से छू लिया, और मैं अवाक हूं क्योंकि मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं है कि आप कितने बेहतरीन परफॉर्मर हैं। मेरा कहा गया तारीफ का हर शब्द मेरे दिल की आवाज़ है।

सुपर जज नेहा कक्कड़ ने कहा, ये बच्चे इतना लाजवाब गाते हैं कि एक दिन, ये कैप्टन्स या मुझसे भी आगे निकल सकते हैं, जो हम सभी के लिए बेहद गर्व की बात होगी। यह अद्भुत था। यूं ही चमकते रहो!कैप्टन सलमान अली ने कहा, सबसे असाधारण बात यह है कि ये दोनों प्यारेलाल जी के सामने कितने आत्मविश्वास से गा रहे थे, जिससे यह इतना आसान लग रहा था। कैप्टन होने के बावजूद, हम लोग भी प्यारेलाल जी के सामने परफॉर्म करने पर घबरा जाते हैं, फिर भी आप दोनों ने अच्छा परफॉर्म किया। प्रतियोगियों ने वाकई अपनी अनूठी शैली के साथ असाधारण काम किया है।”

‘सुपरस्टार सिंगर 3’ हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।

प्रेम

वार्ता

More News
एसएस राजामौली ने आगामी प्रोजेक्ट 'बाहुबली : क्राउन ऑफ ब्लड' का किया ऐलान

एसएस राजामौली ने आगामी प्रोजेक्ट 'बाहुबली : क्राउन ऑफ ब्लड' का किया ऐलान

01 May 2024 | 11:33 AM

मुंबई, 01 मई (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने निर्देशक एसएस राजामौली ने अपने आगामी प्रोजेक्ट बाहुबली : क्राउन ऑफ ब्लड का ऐलान कर दिया है।

see more..
एक्शन-एंटरटेनर फिल्म में आएंगे नजर आयेंगे सूरज पंचोली

एक्शन-एंटरटेनर फिल्म में आएंगे नजर आयेंगे सूरज पंचोली

01 May 2024 | 11:30 AM

मुंबई, 01 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली जल्द ही एक्शन-एंटरटेनर फिल्म में काम करते नजर आयेंगे। आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के पुत्र सूरज पंचोली ने अपने सिने करियर की शुरूआत वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म हीरो से की।

see more..
शास्त्रीय संगीत को फिल्म जगत में विशिष्ट पहचान दिलाई मन्ना डे ने

शास्त्रीय संगीत को फिल्म जगत में विशिष्ट पहचान दिलाई मन्ना डे ने

01 May 2024 | 11:15 AM

..जन्मदिवस 01 मई के अवसर पर .. मुंबई, 01 मई (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में मन्ना डे को एक ऐसे पार्श्वगायक के तौर पर याद किया जाता है जिन्होंने अपने लाजवाब पार्श्वगायन के जरिये शास्त्रीय संगीत को विशिष्ट पहचान दिलायी।

see more..
image