Monday, Apr 29 2024 | Time 08:48 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


Nespon Solutions ने कोलंबिया की एक उद्योग केंद्रित Salesforce कंसलटैन्सी, Cloudblue Services S.A.S का अधिग्रहण पूरा किया

Business Wire India
टेक्सास-स्थित Nespon Solutions ने लेटिन अमेरिकन Cloudblue Services का अधिग्रहण किया है। परिणामस्वरूप, Nespon Solutions को अमेरिका में उपस्थिति बढ़ाते हुए, वित्तीय सेवाओं के लिए Salesforce उद्योगों में क्षमताएं प्राप्त होंगी। Nespon के अनोखे डिलीवरी मॉडल, वैश्विक पहुंच और पार्टनर नेटवर्क की उपलब्धता से Cloudblue Services के ग्राहकों को लाभ होगा।



Umer Fazal, Nespon Solutions के CEO मानते हैं कि Nespon से महत्व, गुणवत्ता और नवाचार हेतु तत्काल कार्यवाही की आशा करने वाले प्रतिष्ठानों के लिए यह कदम बीमा और वित्त में गहन उद्योग विशेषज्ञता प्रदान करते हुए अधिक महत्वपूर्ण उपयोगी प्रस्ताव तैयार करेगा।



Nespon Latam के प्रेज़ीडेन्ट, Daniel Mark, के अनुसार इस अधिग्रहण से Nespon को कोलंबिया जैसे एक विकसित बाज़ार में अपनी उपस्थिति फैलाने में महत्वपूर्ण सहायता मिलेगी।



Cloudblue Services के प्रबंध निदेशक, Ivan Hassig, के अनुसार Nespon परिवार का घटक बनना वर्तमान ग्राहकों को प्रस्तावित पोर्टफोलिओ विस्तार हेतु एक महत्वपूर्ण कदम और Cloudblue के कर्मचारियों के लिए एक वैश्विक वातावरण में कामयाब होने तथा अपने कैरियर विकल्पों को आगे बढ़ाने के लिए एक विशेष अवसर है। कोलंबिया के लिए Ivan द्वारा Nespon के कन्ट्री मैनेजर की भूमिका निभाई जाएगी।



ग्राहकों को Nespon Solutions के सलाहकार, उनके प्रतिष्ठान के लिए मल्टी-क्लाउड परिदृश्य में नैविगेट करने में सहायता करते हैं। Nespon द्वारा जटिल व्यावसायिक प्रक्रियाओं के स्वचालन, विरासत प्रणालियों के एकीकरण, या मौजूदा सेवाओं के सुव्यवस्थापन जैसी व्यावसायिक चुनौतियों से निपटने के लिए परामर्श और कार्यान्वयन सेवाएं प्रदान की जाती है।



एकीकृत व्यवसाय में लगभग 350 कर्मचारी होंगे, 500 से अधिक Salesforce प्रमाणपत्रों पर अधिकार होगा और उत्तरी अमेरिका, लेटिन अमेरिका, एशिया और यूरोप में यह 4 वैश्विक उत्कृष्टता केंद्रों का संचालन करेगा।



“Cloudblue Services विकसित बाजारों में अद्वितीय क्षमताओं वाली कंपनियों के अधिग्रहण पर केंद्रित हमारी कार्यनीति का भाग है जो Nespon को नए ग्राहकों को हमारी वैश्विक पहुंच और व्यापक विशेषज्ञता से नए ग्राहकों को आकर्षित करने में सहायता करती है,” Umer Fazal ने कहा।



Salesforce सभी उद्योगों में ग्राहक संपर्क प्रबंधन के लिए क्लाउड-आधारित समाधान के माध्यम से कंपनियों और उनके ग्राहकों को जोड़ने वाला विश्व का अग्रणी प्लेटफॉर्म है, जो डिजिटल परिवर्तन के संबंध में एक वैश्विक मानक बन गया है।



Nespon Solutions का परिचय



Nespon Solutions पर, ग्राहकों को नवाचार के लिए मार्गदर्शन देने वाले हम उद्योग विशेषज्ञ हैं। हमारी मापनीय परिणामों और व्यवसाय महत्वों को संचालित करने वाले Salesforce, डेटा, AI और डिजिटल परिवर्तन समाधानों में विशेषज्ञता है। पूरे विश्व में कंपनियों के लिए हमारा स्केलेबल, किफायती डिलीवरी मॉडल हमें एक आकर्षक भागीदार बनाता है। पूरे विश्व में सैकड़ों सफल Salesforce और IT प्रोजेक्ट डिलीवर करने के साथ, हम प्रत्येक ग्राहक संबंध के लिए विशेषज्ञता प्रदान करते हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया nespon.com पर जाएं।



Cloudblue Services S.A.S का परिचय



हम बीमा, स्वास्थ्य और टेल्को की पृष्ठभूमी के निकली हुई एक उभरती व्यवसाय और टेक्नोलॉजी फर्म है। हम ग्राहक अनुभवों को बदलने, Salesform प्लेटफॉर्म का उपयोग करने, Salesforce Industries (पूर्व में Vlocity) कंपनियों को केंद्र में रखने वाली मोबाईल-प्रथम और डिजिटल ओमनीचैनल कार्यनीतियों को अपनाने की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए कंपनियों की सहायता करते हैं।



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।



संपर्क

मीडिया जिज्ञासाओं के लिए, Mike Bek, mike.bek@nespon.com, या +1 (214) 281-3869 पर संपर्क करें।

 

स्रोत: Nespon Solutions

Disclaimer: This is syndicated feed from PR agency and any legal liability for the content is theirs only.

There is no row at position 0.
image