Sunday, May 5 2024 | Time 09:13 Hrs(IST)
image
खेल


नार्थईस्ट युनाइटेड के लिए नई उम्मीदें लेकर आया है नया सीजन

नार्थईस्ट युनाइटेड के लिए नई उम्मीदें लेकर आया है नया सीजन

मुम्बई, 14 नवम्बर (वार्ता) हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी का अब तक का प्रदर्शन शानदार रहा है और इस टीम ने अपने खेल से पूर्वोत्तर तथा देश के दूसरे हिस्से में बसे अपने प्रशंसकों को उल्लासित होने का मौका दिया है।

इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद हाईलैंडर्स नाम से मशहूर इस टीम के प्रशंसक खुलकर खुशी नहीं मना रहे क्योंकि इसके लिए समय से पहले खुशी मनाना अपशगुन साबित होता रहा है। इसका कारण यह है कि फुटबाल के प्रति अगाध प्रेम रखने वाले खिलाड़ियों से सजी यह टीम अब तक बीते चार सीजन में एक बार भी प्लेआफ का टिकट नहीं कटा सकी है।

इस साल हालांकि इस टीम के लिए उम्मीदों का नया सूरज उगा है। टीम ने अब तक छह मैच खेले हैं और बीते सभी चार सीजनों से उलट उसका अब तक का प्रदर्शन शानदार रहा है। एेसा लग रहा है कि इस टीम के लिए खराब दौर गुजर चुका है। यह क्लब बेशक अंकतालिका में पांचवें स्थान पर हो लेकिन तालिका में टाप पर आसीन से एफसी गोवा से उसके सिर्फ पांच अंक कम हैं। अहम बात यह है कि टाप पांच टीमों में से सिर्फ इसी ने छह मैच खेले हैं।

टीम के प्रशंसकों ने इसी तरह के हालात पहले भी देखे हैं लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया था। साल 2016 में इस टीम ने शुरुआती पांच मैचों में 10 अंक हासिल कर लिए थे लेकिन इसके बाद वह लगातार चार मैच हार गई। यही नहीं, छह मैचों में उसे अंक बांटने प़ड़े थे और इसी कारण वह प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो गई थी।

 

More News
डुप्लेसी और विराट के तूफान से गुजरात चारों खाने चित्त

डुप्लेसी और विराट के तूफान से गुजरात चारों खाने चित्त

04 May 2024 | 11:25 PM

बेंगलुरु 04 मई (वार्ता) घातक गेंदबाजी और चुस्त क्षेत्ररक्षण के बाद विराट कोहली (42) और कप्तान फ़ाफ़ डुप्लेसी (64) के बीच 92 रनों की तूफानी साझीदारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 52वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को चार विकेट से धो दिया।

see more..
अमूल होगा टी-20 विश्वकप अमेरिकी टीम का प्राथमिक प्रायोजक

अमूल होगा टी-20 विश्वकप अमेरिकी टीम का प्राथमिक प्रायोजक

04 May 2024 | 11:09 PM

आणंद, 04 मई (वार्ता) भारतीय दुग्ध उत्पाद निर्माता अमूल पुरुष टी-20 विश्वकप 2024 मे अमेरिका की टीम का प्राथमिक प्रायोजक बना है। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि अमेरिका क्रिकेट के अध्यक्ष वेणु पिसिके ने अमूल के प्राथमिक प्रायोजक बनने पर खुशी व्यक्त की है।

see more..
आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस को 147 पर रोका

आरसीबी के गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस को 147 पर रोका

04 May 2024 | 10:09 PM

बेंगलुरु 04 मई (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(आरसीबी) के गेंदबाजों ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 52वें मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम को 19.3 ओवर में 147 के स्कोर पर समेट दिया।

see more..
image