Tuesday, Aug 9 2022 | Time 15:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड

ओवरब्रिज निर्माण से मानगोवासी को मिलेगा जाम से मुक्ति: बन्ना गुप्ता

17 Jul 2022 | 6:14 PM

रांची, 17 जुलाई (वार्ता) झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री सह जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के विधायक बन्ना गुप्ता ने मानगो की जनता से चुनाव के समय वायदा किया था कि मानगो की जनता को जाम से मुक्ति दिलाएंगे, साथ ही उन्होंने सड़क दुर्घटना से होने वाले मृत्यु के रोकथाम के लिए भी भारी वाहनों के शहर में घुसने के बजाय बाहर से ही आदित्यपुर निकल जाने का उपाय सोचा था जिसकी कार्ययोजना अब धरातल पर उतरने जा रही है।

आगे देखे..

भागलपुर : सात समंदर पार से श्रावणी मेला में शामिल होने सुल्तानगंज पहुंची शिक्षिका

17 Jul 2022 | 6:11 PM

भागलपुर,17 जुलाई (वार्ता) विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला की महिमा एवं भगवान शिव पर हिन्दुओं की अटूट आस्था से प्रभावित हो सात-समंदर पार इंग्लैंड की एक शिक्षिका अपने आप को रोक नहीं पाई और अपने भारतीय पति के साथ इस मेले में शामिल होने पहुंच गई।

आगे देखे..

औरंगाबाद से भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

17 Jul 2022 | 6:03 PM

औरंगाबाद, 17 जुलाई (वार्ता) बिहार के नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले में नक्सलियों के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के तहत भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ बरामद किया गया है ।

आगे देखे..

लखीसराय में पांच वर्षीय बच्चे का शव बरामद

17 Jul 2022 | 4:22 PM

लखीसराय, 17 जुलाई (वार्ता) बिहार में लखीसराय जिले के कवैया थाना क्षेत्र से पुलिस ने रविवार को पांच वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया।

आगे देखे..

रोहतास में नहर में डूबने से कांवरिया की मौत

17 Jul 2022 | 11:38 AM

डेहरी आन सोन, 17 जुलाई (वार्ता) बिहार में रोहतास जिले के बड्डी थाना क्षेत्र में रविवार को नहर में डूबकर एक कांवरिया की मौत हो गयी।

आगे देखे..

पीएफआई से जुड़ा एक अन्य संदिग्ध लखनऊ से गिरफ्तार

16 Jul 2022 | 11:08 PM

पटना 16 जुलाई (वार्ता) भारत में वर्ष 2023 मे जिहाद करने की योजना मे शामिल प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और गजवा-ए-हिंद के कट्टरपंथियों की पिछले दिनों बिहार मे पटना से लगे फुलवारीशरीफ से हुई गिरफ्तारी के बाद इसके तार अब उत्तर प्रदेश से जुड़े होने पर इस मामले में आज एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है।

आगे देखे..

राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू की जीत को ऐतिहासिक बनाएं :बाबूलाल मरांडी

16 Jul 2022 | 11:00 PM

रांची, 16 जुलाई (वार्ता) झारखंड में
एनडीए विधायकदल की महत्वपूर्ण बैठक आज भाजपा विधायकदल के नेता एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई ।

आगे देखे..
मुख्यमंत्री  ने  निजी क्षेत्र के अंतर्गत नियोजन -सह- नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में युवक-युवतियों को  सौंपा ऑफर लेटर

मुख्यमंत्री ने निजी क्षेत्र के अंतर्गत नियोजन -सह- नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में युवक-युवतियों को सौंपा ऑफर लेटर

16 Jul 2022 | 8:34 PM

रांची, 16 जुलाई (वार्ता)झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज जब 11 हजार 4 सौ छह चयनित उम्मीदवारों में कुछ युवाओं को सांकेतिक रूप से निजी क्षेत्र में नियुक्ति के लिए ऑफर लेटर सौंपा तो इनकी खुशियां देखते ही बन रही थी।

आगे देखे..

चतरा में लूटकांड की घटना में शामिल दो नाबालिग समेत चार लुटेरे गिरफ्तार

16 Jul 2022 | 7:12 PM

चतरा, 16 जुलाई (वार्ता) झारखंड में चतरा जिले के पिपरवार थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व हुए लूटकांड में शामिल चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आगे देखे..
राष्ट्रपति पद का चुनाव विचाराधारा की लड़ाई,  अंतरात्मा की आवाज पर सभी वोट करें:यशवंत सिन्हा

राष्ट्रपति पद का चुनाव विचाराधारा की लड़ाई, अंतरात्मा की आवाज पर सभी वोट करें:यशवंत सिन्हा

16 Jul 2022 | 7:03 PM

रांची, 16 जुलाई (वार्ता) राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष के साझा उम्मीदवार यशवंत सिन्हा ने कहा कि यह चुनाव किसी व्यक्ति या समुदाय की पहचान से जुड़ा हुआ नहीं है बल्कि विचारधारा की लड़ाई से जुड़ा मसला है।

आगे देखे..

पलामू में जेजेएमपी के दो लाख के इनामी सबजोनल कमांडर ने किया आत्मसर्मपण

16 Jul 2022 | 6:56 PM

लातेहार, 16 जुलाई (वार्ता) झारखंड में नई दिशा कार्यक्रम के तहत प्रतिबंधित संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद (जेजेएमपी) के दो लाख के ईनामी सबजोनल कमांडर संजय प्रजापति ने शनिवार को पुलिस कार्यालय के सभागार में पलामू के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) राजकुमार लकड़ा के समक्ष आत्मसर्मपण कर दिया।

आगे देखे..

कांग्रेस के मंच से लोकतंत्र की बात शोभा नही देती यशवंत सिन्हा :दीपक प्रकाश

16 Jul 2022 | 6:55 PM

रांची, 16 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने आज रांची में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के द्वारा दिए गए बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

आगे देखे..
image