Wednesday, May 8 2024 | Time 09:53 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में बंदोबस्त कार्यालय का पेशकार रिश्वत लेते गिरफ्तार

पलामू, 11 अक्टूबर (वार्ता) एंटी करप्शन ब्यूरो ने आज झारखंड के पलामू बंदोस्त कार्यालय के पेशकार त्रिपुरारी प्रसाद को 2500 रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।
ब्यूरो सूत्रों ने यहां बताया कि सिंगराकला के संजय सिंह ने लिखित आवेदन दिया था कि इनके हिस्से की जमीन चचेरे भाई रामाधार सिंह एवं रामप्रवेश सिंह के नाम से खतियान में चढ़ गया है। सुधार के लिए मां बरत कुंवर के नाम से पलामू बंदोबस्त पदाधिकारी के न्यायालय में राजस्व वाद संख्या 84/2016 एवं 87/16 दायर किया गया है। हर तारीख में वह वहां जाते हैं। बंदोबस्त पदाधिकारी के न्यायालय के पेशकार त्रिपुरारी प्रसाद ने कार्य कराने के एवज में तीन हजार रुपये की मांग की है।
सूत्रों ने बताया कि आवेदन के बाद सत्यापन के दौरान मामले को सही पाया गया। बाद में सत्यापन प्रतिवेदन के आधार पर कांड संख्या 11/19 दर्ज कर धावादल का गठन किया गया और कार्रवाई की गयी। बंदोबस्त कार्यालय में आवेदक ने आज जैसे ही पेशकार को बतौर रिश्वत 2500 रुपये दिए, उसे ब्यूरो टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार करने के बाद पेशकार को कार्यालय लाया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। गिरफ्तार पेशकार त्रिपुरारी प्रसाद बिहार के रोहतास जिला अंतर्गत राजपुर थाना क्षेत्र के राजनडीह गांव का निवासी है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

07 May 2024 | 6:27 PM

रांची, 07 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज झारखंड में दो चुनावी रैलियां को संबोधित करते हुए लोगों से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने का आह्वान किया।

see more..
image