Thursday, May 9 2024 | Time 02:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कांग्रेस ने राष्ट्रहित के लिए कभी नहीं किया काम : शाह

चतरा/गढ़वा (झारखण्ड) 28 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर उसकी ढुलमुल नीतियों के कारण अनुच्देद 370, 35 (ए) और राम जन्मभूमि विवाद को करीब 70 सालों तक लटके रहने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि उसने देश हित के लिए कभी काम नहीं किया है।
श्री शाह ने चतरा और गढ़वा जिले में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की ढुलमुल नीतियों के कारण ही करीब 70 सालों तक अनुच्देद 370, 35 (ए) और राम जन्मभूमि विवाद का समाधान नहीं हो सका। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने देश के हित के लिए कभी काम ही नहीं किया।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद पाकिस्तान में घुसकर पहली बार आतंकवादियों के ठिकाने को पूरी तरह नष्ट किया गया। उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) पर जात-पात एवं आदिवासियों के नाम पर वोट बंटोरने का आरोप लगाते हुए कहा कि देश की जनता कांग्रेस को सबक सिखा रही है।
श्री शाह ने कहा कि प्रदेश की जनता इस बार भी पूर्ण बहुमत की सरकार झारखंड में बनाएगी। अस्थिरता ने झारखंड में भ्रष्टाचारियों को पनपने का मौका दिया। उन्होंने दावा किया कि झारखंड से नक्सलियों का सफाया तकरीबन हो चुका है। इस बार राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो नक्सलवाद का पूरी तरह से खात्मा हो जाएगा।
सं सूरज
जारी (वार्ता)
More News
भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

08 May 2024 | 8:01 PM

डेहरी आन सोन, 08 अप्रैल (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश का संविधान बदलना चाहती है।

see more..
image