Thursday, May 9 2024 | Time 00:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सीवान में बी.टेक के छात्र की पीट-पीटकर हत्या

सीवान 11 जून (वार्ता) बिहार में सीवान जिले के महादेवा पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र में बी.टेक के छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी।
पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि झारखंड की राजधानी रांची निवासी रमेश कुमार सिंह का पुत्र हर्षित कुमार सिंह (24) मध्यप्रदेश के भोपाल में बी.टेक की पढ़ाई कर रहा था। वह बुधवार को अपने मित्र प्रीतम कुमार मिश्रा से मिलने महादेवा मुहल्ला स्थित उसके घर पर आया था, जहां उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी।
इस सिलसिले में मृतक के दोस्त प्रीतम कुमार मिश्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह गोपालगंज जिले में कार्यरत आइटी इंस्पेक्टर प्रसून पंकज के साथ रहता था। बुधवार की रात खाना खाने के बाद प्रसून और हर्षित के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद प्रसून ने अपने कुछ दोस्तों को बुलाकर हर्षित की पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हर्षित की आज मौत हो गयी। घटना के बाद से प्रसून पंकज फरार है।
सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। शव पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

08 May 2024 | 8:01 PM

डेहरी आन सोन, 08 अप्रैल (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश का संविधान बदलना चाहती है।

see more..
image