Thursday, May 9 2024 | Time 01:43 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बगहा में दवा व्यवसाई को गोली मारकर दस लाख की लूट

बगहा 12 जून (वार्ता) बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के बगहा नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को
सशस्त्र अपराधियों ने एक दवा व्यवसायी को गोली मारकर दस लाख रुपये लूट लिये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के नरकटियागंज शहर के प्रसिद्ध दवा व्यवसाई शंकर प्रसाद के पुत्र राजू कुमार आज सुबह बगहा शहर में कलेक्शन कर वाहन चालक के साथ नरकटियागंज लौट रहे थे तभी बगहा नगर के टेंगरहा पुल के निकट मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दवा व्यवसाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि अपराधियों ने घायल दवा व्यवसाई के पास से दस लाख रुपये लूट लिया और मोटरसाइकिल से फरार हो गये। वहीं, अपराधियों की गोलीबारी में सड़क से गुजर रहे बगहा नगर के ईदगाह नगर मुहल्ला वार्ड संख्या-31 निवासी इदरीश मियां घायल हो गये।
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को इलाज के लिए बगहा अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दवा व्यवसाई की चिंताजनक स्थिति को देखते हुए उसे बेतिया रेफर कर दिया गया है। इस सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
More News
भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

08 May 2024 | 8:01 PM

डेहरी आन सोन, 08 अप्रैल (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश का संविधान बदलना चाहती है।

see more..
image