Friday, May 10 2024 | Time 12:12 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


साहेबगंज में बेखौफ अपराधियों ने पुलिस पर किया हमला, थानाध्यक्ष समेत दो घायल

साहेबगंज, 27 जून (वार्ता) झारखंड में साहेबगंज जिले के बरहेट थाना क्षेत्र में शनिवार को अपहरण के एक मामले को लेकर इलाके में छानबीन करने गयी पुलिस टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया जिसमें थानाध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बोरियो थाना क्षेत्र से कुछ दिन पूर्व ठेकेदार अरुण कुमार साह का अपहरण कर लिया गया था। व्यापारी की सकुशल बरामदगी के लिए अभियान चला रही पुलिस टीम डूबूबथान गांव से लौट रही थी तभी डूबूबथान मोड़ के पास अचानक अपराधियों ने हमला कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि इस दौरान अपराधियों ने सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) चंद्राय सोरेन को गोली मार दी जबकि बंदूक के बट से हमला कर बरहेट के थाना प्रभारी हरीश कुमार पाठक को भी घायल कर दिया। हालांकि, हमले के बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई के बाद अपराधी मौके का लाभ उठाकर फरार हो गये।
सूत्रों ने बताया कि स्थानीय अस्तपाल में आरंभिक उपचार के बाद घायल एएसआई को बेहतर इलाज के लिए राजधानी रांची के राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान ( रिम्स) रेफर किया गया है। वहीं, थाना प्रभारी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि अपराधियों के संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
सं.सतीश
वार्ता
More News
भागलपुर: हाईवा और कार की टक्कर में तीन युवक की मौत, दो घायल

भागलपुर: हाईवा और कार की टक्कर में तीन युवक की मौत, दो घायल

10 May 2024 | 9:06 AM

भागलपुर 10 मई (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में रंगरा थाना क्षेत्र में भवानीपुर गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर आज सुबह हाईवा और कार के बीच हुई सीधी टक्कर में तीन युवकों को मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए।

see more..
image