Thursday, May 9 2024 | Time 00:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बांका में तालाब में डूबने से बच्चे समेत चार की मौत

बांका/भागलपुर 09 सितंबर (वार्ता) बिहार में भागलपुर प्रमंडल के बांका जिले के अलग-अलग जगहों पर स्नान करने के दौरान बुधवार को डूबने से दो बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई।
बांका के अपर समाहर्ता जयशंकर प्रसाद ने बुधवार को यहां बताया कि बौंसी अंचल के हरना गांव में बुधवार को लोक पर्व जितिया के नहाय-खाय के मौके पर अपनी मां के साथ बगल के हरना बांध मे स्नान करने गये भाई एवं बहन की डूबने से मौत हो गई। दोनों की पहचान हरना गाव के हीरालाल दास के पुत्र सुनील कुमार (10) और पुत्री नेहा कुमारी (13) वर्ष के रूप में हुई है।
श्री प्रसाद ने बताया कि इसी तरह अमरपुर अंचल के डुमरिया गांव में आज तालाब में स्नान करने के दौरान अचानक गहरे पानी में चले जाने से बुद्धन तांती (13) की मौत डूबकर हो गई। वहीं, इसी क्षेत्र के सिहुड़ी गांव में पोखर मे डूबने से एक बच्चे दिलखुश कुमार (07) की मौत हो गई है। दोनों बच्चे अपने परिवार के सदस्यों के साथ स्नान करने गये थे।
अपर समाहर्ता ने बताया कि इस दौरान संबंधित क्षेत्रों के अंचलाधिकारियो ने स्थानीय तैराकों की मदद से शवों को पानी से बाहर निकाल लिया है। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि सभी मृतकों के परिजनों को आपदा प्रबंधन के तहत चार चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान दिया जाएगा।
सं सूरज
वार्ता
More News
भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

08 May 2024 | 8:01 PM

डेहरी आन सोन, 08 अप्रैल (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश का संविधान बदलना चाहती है।

see more..
image