Thursday, May 9 2024 | Time 01:39 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत

छपरा, 31 मार्च (वार्ता) बिहार के सारण जिले में पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-सीवान रेलखंड के एकमा स्टेशन के पूर्वी आउटर केबिन के समीप बुधवार को ट्रेन से कटकर एक व्यक्ति की मौत हो गयी।
राजकीय रेल थाना छपरा जंक्शन एवं रेलवे सुरक्षा बल सूत्रों ने यहां बताया कि स्थानीय लोगों ने एकमा रेलवे स्टेशन के पूरबी आउटर केबिन के समीप रेलवे लाइन पर एक व्यक्ति का शव होने की सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राजकीय रेल थाना और रेलवे सुरक्षा बल की टीम ने वहां मौजूद लोगों से उक्त शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन उनकी कोशिश कामयाब नही हो सकी है। इसके बाद उक्त शव‌ को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजने के साथ ही अगले 72 घंटे तक सुरक्षित रखने का निर्णय लिया गया है।
सूत्रों ने बताया कि शव किसी यात्री का भी हो सकता है जिसकी मौत किसी ट्रेन से गिरकर हुई होगी। सोशल मीडिया के माध्यम से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

भाजपा आरक्षण और संविधान खत्म करना चाहती : तेजस्वी

08 May 2024 | 8:01 PM

डेहरी आन सोन, 08 अप्रैल (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश का संविधान बदलना चाहती है।

see more..
image