Friday, May 10 2024 | Time 06:35 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

रांची, 11 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में रांची पुलिस ने कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार झा ने रविवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में रिंटू सिंह उर्फ जयप्रकाश सिंह, प्रियंका कुमारी सिंह, अंकित प्रताप सिंह उर्फ गोलू, विकास सिंह उर्फ छोटू शामिल है। इनके पास से कुल सात मोबाइल फोन, एक सिम, एचडीएफसी का एक डेबिट कार्ड, सोने की एक चेन और दो आधार कार्ड बरामद किये गए हैं।
श्री झा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी की कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा गिरोह के सदस्यों द्वारा रांची और झारखंड के अन्य जिलों में सक्रिय रहकर व्यवसायियों, ठेकेदारों और जमीन कारोबारियों से रंगदारी वसूलने का काम किया जा रहा है। पैसा नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी जा रही है।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सूचना के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) और साइबर सेल के पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने रांची के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर चारों को गिरफ्तार किया। इस संबंध में रातू थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।
विनय सूरज
वार्ता
image