Sunday, Apr 28 2024 | Time 14:46 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड विधानसभा में पशुपालन, कृषि और सहकारिता विभाग की अनुदान मांग पारित

रांची, 29 फरवरी (वार्ता)
झारखंड विधानसभा बजट सत्र के पांचवें दिन भी आज विपक्षी सदस्यों ने विभिन्न मुद्दों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की।
इस दौरान कई विपक्षी सदस्य भी सरकार के जवाब से नाराज भी दिखे। दूसरी पाली में बजट पर वाद-विवाद में पक्ष-विपक्ष के कई सदस्यों ने हिस्सा लिया। बीजेपी विधायक नवीन जायसवाल की ओर से पशुपालन, कृषि और सहकारिता विभाग की अनुदान मांग लाया गया कटौती प्रस्ताव अमान्य हो गया। इसके साथ ही अनुदान मांग को ध्वनिमत से पारित कर दिया गया।
बजट पर चर्चा के बाद सरकार की ओर से जवाब देते हुए मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने बीजेपी पर राम मंदिर को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने 50 साल से अधिक उम्र की महिलाओं को वृद्धा पेंशन देने का निर्णय लिया है। मंत्री श्री ठाकुर ने बताया कि महिला सशक्तीकरण के लिए सरकार की ओर से लगातार कई काम किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिना कोई वजह पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को जेल के सलाखों के पीछे भेजने का काम किया गया। राज्य की साढ़े तीन करोड़ सारी बातों को देख रही है, आने वाले समय में बीजेपी को जवाब देगी।
विनय
जारी वार्ता
More News
वीआईपी के तीन प्रत्याशी पहली बार लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

वीआईपी के तीन प्रत्याशी पहली बार लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

28 Apr 2024 | 12:59 PM

पटना, 28 अप्रैल (वार्ता) ‘सन ऑफ मल्लाह’ के नाम से मशहूर मुकेश सहनी की पार्टी विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के टिकट पर तीन प्रत्याशी पहली बार लोकसभा के चुनावी रण में उतरने जा रहे हैं।

see more..
image