Saturday, Apr 27 2024 | Time 23:31 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नवोदय विद्यालय के छात्र का शव बरामद

छपरा, 29 फरवरी (वार्ता) बिहार में सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र के नवोदय विद्यालय के एक कमरे से गुरुवार को एक छात्र का शव फंदे से लटका मिला।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नगर थाना क्षेत्र के छोटा तेलपा पुलिस लाइन मोहल्ला निवासी कृष्णा राय का पुत्र आशीष उर्फ रोहित (18) दरियापुर थाना क्षेत्र स्थित नवोदय विद्यालय देवती का छात्र था। जिसके द्वारा बुधवार की देर रात को मोबाइल फोन से अपनी मां से बात की गई थी। गुरुवार को उसका शव विद्यालय के एक कमरे से फंदे से लटका मिला है।
इस बीच हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दरियापुर थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है। वहीं, मृतक के परिजनों का आरोप है कि विद्यालय प्रशासन और कुछ छात्रों ने आशीष की हत्या कर मामले को आत्महत्या बनाने की नीयत से शव को फंदे से लटका दिया गया है। पुलिस इस मामले में मृतक के परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

सासाराम 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार के रोहतास जिले में नोखा थाना क्षेत्र के रूपहथा गांव में आज एक झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार सदस्यों को झुलसकर मौत हो गई।

see more..
image