Sunday, Apr 28 2024 | Time 17:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर : प्रश्नपत्र लीक मामले में नवगछिया उप कारा का सिपाही पकड़ा गया

भागलपुर, 29 फरवरी (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के नवगछिया से आज उत्तरप्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा प्रश्नपत्र लीक मामले में नवगछिया उप कारा का एक सिपाही नीरज शर्मा पकड़ा गया।
आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि मामले की जांच कर रहे उत्तरप्रदेश पुलिस की एसटीएफ ने गुरुवार को स्थानीय पुलिस के सहयोग से नवगछिया उप कारा के सिपाही नीरज शर्मा के आवास पर छापेमारी कर उसे दबोच लिया। इस दौरान उसके मोबाइल फ़ोन के वाट्सएप चैट को जब्त किया गया है।
सूत्रों ने बताया कि वाट्सएप चैट से खुलासा हुआ है कि सिपाही नीरज शर्मा उत्तरप्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र आठ लाख रुपए में खरीदकर अन्य लोगों को ऊंचे दामों में बेचा था। उत्तरप्रदेश एसटीएफ प्रश्न पत्र खरीदने वालों की संख्या और सभी की पूरी जानकारी एकत्र करने में जुट गई है।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पकड़ा गया सिपाही नीरज शर्मा पश्चिमी चंपारण जिले का रहने वाला है और नवगछिया उप कारा में पदस्थापित था। फिलहाल एसटीएफ इस मामले में अन्य लोगों की संलिप्तता की जानकारी के लिए नीरज शर्मा से कड़ी पूछताछ कर रही है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
वीआईपी के तीन प्रत्याशी पहली बार लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

वीआईपी के तीन प्रत्याशी पहली बार लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

28 Apr 2024 | 12:59 PM

पटना, 28 अप्रैल (वार्ता) ‘सन ऑफ मल्लाह’ के नाम से मशहूर मुकेश सहनी की पार्टी विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के टिकट पर तीन प्रत्याशी पहली बार लोकसभा के चुनावी रण में उतरने जा रहे हैं।

see more..
image