Sunday, Apr 28 2024 | Time 05:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बोकारो : ठेला चालक की हत्या के मामले में छह लोगों सश्रम उम्रकैद

बोकारो, 29 फरवरी (वार्ता) झारखंड में बोकारो जिले के एक अदालत ने गुरुवार को ठेला चालक शिव शक्ति ठाकुर की हत्या के मामले में छह दोषियों को सश्रम आजीवन कारावास की सजा सुनायी है ।
विशेष लोक अभियोजक आर. के. राय ने बताया कि अपर सत्र न्यायाधीश चतुर्थ योगेश कुमार सिंह की अदालत ने आज ठेला चालक की तेज धारदार हथियार एवं पीट-पीट कर निर्मम हत्या करने के जुर्म में छह आरोपी विकास कुमार उर्फ विकास यादव
( 20 ) वर्ष, राजा कुमार यादव (23 ) वर्ष, विवेक कुमार ( 23 ) वर्ष, विनय यादव ( 27) वर्ष, दानिश खान उर्फ मोहम्मद दानिश, (27 ) वर्ष एवं विक्की चौरसिया ( 30 ) वर्ष को सश्रम आजीवन कारावास की सजा सुनायी है । सभी रामनगर कॉलोनी चास बोकारो के रहने वाले हैं अदालत ने सभी पर 10- 10 हजार रुपये का जुर्माना भी किया।
बोकारो सेक्टर 11 बीएमपी खटाल के रहने वाले बलराम ठाकुर की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की प्राथमिक की दर्ज की थी । शिकायतकर्ता के अनुसार, उनके भाई शिव शक्ति ठाकुर अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने 31 दिसम्बर की शाम को रामनगर कॉलोनी गया था । वहां मिष्टान भंडार दुर्गा मंदिर के पास सभी छह दोषियों ने चालक की लाठी-डंडे एव धारदार हथियार से मार कर घायल कर दिया । घायल शिव शक्ति को इलाज के लिए बोकारो सदर अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।
सं.सतीश
वार्ता
More News
रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

सासाराम 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार के रोहतास जिले में नोखा थाना क्षेत्र के रूपहथा गांव में आज एक झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार सदस्यों को झुलसकर मौत हो गई।

see more..
image