Monday, Apr 29 2024 | Time 04:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने केलिए झारखंड भी तैयार :बाबूलाल मरांडी

रांची, 03 मार्च (वार्ता) झारखंड में
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज प्रदेश कार्यालय में युवा इंटक नेता नेता, यूथ इंटक के प्रदेश अध्यक्ष कुमार रवि चौबे को और उनके सैकड़ों समर्थकों को भाजपा की सदस्यता दिलाई।
कांग्रेस झामुमो छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में राहुल प्रभात, अंजनी पांडे, सखर आलम, बिलाल शेख, रिजवान अंसारी, अजित टुडू, विश्वनाथ मरांडी, अजय मराण्डी, जय प्रकाश, राज शुक्ला, विनोद पासवान, भीम सिंह, विश्वजित सिंह, अजित टुडू, विश्वनाथ मराण्डी, नवीन प्रकाश, राज शुक्ला, रविरंजन प्रसाद, मंतोष पाठक, सत्यजीत गुरु, रोशन झा, अश्विनी मिश्रा, अमित कुमार, अजय मराण्डी, जयप्रकाश महतो, राजेश गोराई, संतोष यादव, संतन शर्मा, मधुसूधन शर्मा, विद्या ओझा, संजीव कुमार, रूपलाल मांझी, फागु सोरेन, महेश सोरेन, विनोद पासवान, रिजवान अंसारी, आदि शामिल हैं।
इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सभी को बधाई एवम शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि पूरे देश के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने केलिए झारखंड भी तैयार है।
श्री मरांडी ने कहा कि लोग लगातार भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं। जनता का भरोसा मोदी जी पर बढ़ता ही जा रहा रहा।उन्होंने कहा कि तीसरी बार मोदी सरकार का संकल्प सत्ता केलिए नही बल्कि गांव , गरीब किसान मजदूर महिला आदिवासी दलित पिछड़े सभी वर्गों की सेवा केलिए है।
उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में वंचित वर्ग विकास की मुख्यधारा से जुड़े हैं।आज 25करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं।उन्होंने कहा कि जनता के समर्थन से 400पार का संकल्प पूरा होगा।झारखंड में 14लोकसभा सीट पर एन डी ए की जीत होगी।उन्होंने कहा राज्य में हेमंत पार्ट 2की सरकार हेमंत सरकार के तर्ज पर ही आगे बढ़ रही। इससे विकास की उम्मीद बेमानी है।उन्होंने कहा कि विकसित भारत केलिए विकसित झारखंड भी जरूरी है।
कहा कि लोकसभा के बाद झारखंड में भी भाजपा के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनाने का संकल्प लें।
नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने कहा कि भाजपा पार्टी नही परिवार है। रवि चौबे के पार्टी में आने से पार्टी और मजबूत होगी।युवाओं के बीच पार्टी का जनाधार और बढ़ेगा।उन्होंने कहा कि देश का भविष्य आज मोदी जी के हाथों में सुरक्षित है। हमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और मजबूती के साथ तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।
कुमार रवि चौबे ने प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी,नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी सहित प्रदेश नेतृत्व का पार्टी की सदस्यता दिलाने के लिए आभार प्रकट किया।उन्होंने कहा कि भाजपा ही ऐसी एकमात्र पार्टी है जिसकी स्पष्ट नीति है,विकास का संकल्प और नीयत है।और विश्व प्रसिद्ध नेता हैं।
उन्होंने कहा मैं पार्टी के कार्यक्रमों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। पार्टी के संकल्प को पूरा करने में पूरी ताकत लगा दूंगा।
संचालन प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक ने और धन्यवाद ज्ञापन अशोक बड़ाइक ने किया।
विनय
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री  मोहन यादव 29 अप्रैल को झारखंड के एक दिवसीय दौरे पर

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 29 अप्रैल को झारखंड के एक दिवसीय दौरे पर

28 Apr 2024 | 9:27 PM

रांची, 28 अप्रैल (वार्ता) भाजपा के स्टार प्रचारक एवम मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जी 29 अप्रैल को झारखंड के एक दिवसीय दौरे पर आएंगे।

see more..
लोकतंत्र में बिहार की आधी आबादी को नहीं मिली उचित हिस्सेदारी, 34 महिला ही बनीं सांसद

लोकतंत्र में बिहार की आधी आबादी को नहीं मिली उचित हिस्सेदारी, 34 महिला ही बनीं सांसद

28 Apr 2024 | 1:10 PM

(प्रेम कुमार से) पटना, 28 अप्रैल (वार्ता) महिला सशक्तीकरण की मिसाल से भरी माता जानकी की भूमि मिथिला में प्राचीन काल से अबतक आधी आबादी कला-संस्कृति, ज्ञान-विज्ञान से लेकर राजनीति तक में अपनी सशक्त पहचान साबित करती आई हैं, लेकिन लोकतंत्र में बिहार की महिलाओं को वह हिस्सेदारी नहीं मिल सकी, जो संविधान ने उन्हें दी है। बिहार में अबतक 17 बार लोकसभा चुनाव हुये और महज 34 महिला ही सदन पहुंचने में सफल रही है।

see more..
वीआईपी के तीन प्रत्याशी पहली बार लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

वीआईपी के तीन प्रत्याशी पहली बार लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

28 Apr 2024 | 12:59 PM

पटना, 28 अप्रैल (वार्ता) ‘सन ऑफ मल्लाह’ के नाम से मशहूर मुकेश सहनी की पार्टी विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के टिकट पर तीन प्रत्याशी पहली बार लोकसभा के चुनावी रण में उतरने जा रहे हैं।

see more..
image