Sunday, Apr 28 2024 | Time 05:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बोकारो में चार पहिया वाहन का चक्का चोरी करने के मामले में पांच गिरफ्तार

बोकारो, 11 मार्च (वार्ता) झारखंड में बोकारो जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुए चार पहिया वाहनों के चक्का चोरी के मामले में आज जिला पुलिस ने धनबाद और बोकारो पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
बोकारो के पुलिस अधीक्षक पूज्य प्रकाश ने आज यहां बताया कि पिछले कुछ दिनों से शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अज्ञात चोरों द्वारा बाहर में खड़ी दो पहिया वाहन का चक्का रात्रि में खोलकर चोरी कर लिया जा रहा था। इसी मामले को लेकर बोकारो पुलिस अधीक्षक पूज्य प्रकाश ने सिटी डीएसपी आलोक रंजन के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित किया। इस टीम ने तत्परता के साथ टायर चोरी के नौ मामलों पांच कथित अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार आरोपियों में कुमार आयुष, आनंद कुमार, विवेक कुमार, तेज प्रताप सिंह तथा चोरी का माल खरीद बिक्री करने वाला धनबाद के मटकुरिया, कतरास मोड़ निवासी 53 वर्षीय जसवीर सिंह शामिल है।
श्री प्रकाश ने बताया कि जिले में चार पहिया वाहन के चक्का चोरी करने के कुल नौ मामले दर्ज है। इन आरोपियों के पास से चोरी में प्रयुक्त होने वाले कार और चोरी किया गया चक्का भी बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

सासाराम 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार के रोहतास जिले में नोखा थाना क्षेत्र के रूपहथा गांव में आज एक झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार सदस्यों को झुलसकर मौत हो गई।

see more..
image