Sunday, Apr 28 2024 | Time 01:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बालकिशुन मुंडा पलामू प्रमंडल मेदिनीनगर के प्रभारी प्रमंडलीय आयुक्त बने

रांची, 12 मार्च (वार्ता) झारखंड सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के आठ अधिकारियों का स्थानांतरण एवं पदस्थापना किया है।
राज्य के कार्मिक,प्रशासनिक सुधार तथा राजभाषा विभाग ने इस आशय की अधिसूचना जारी कर दी।अधिसूचना के अनुसार श्री कृष्ण लोक प्रशासन संस्थान रांची के निदेशक श्रीनिवासन को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक ग्रामीण विकास विभाग के सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है। श्री श्रीनिवासन अगले आदेश तक अपने कार्य के साथ ग्रामीण कार्य विभाग सचिव और श्री कृष्ण लोक प्रशासन संस्थान के निदेशक के पद के भी अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे। ग्रामीण विकास विभाग सचिव के पद पर पदस्थापित चंद्रशेखर को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक नगर विकास एवं आवास विभाग का सचिव बनाया गया है। चंद्रशेखर को अगले आदेश तक अपने कार्यों के साथ जुडको का
प्रबंध निदेशक और ग्रेटर रांची विकास एजेंसी का प्रबंध निदेशक का भी अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।
दक्षिण छोटा नागपुर प्रमंडल रांची के प्रभारी प्रमंडलीय आयुक्त बालकिशुन मुंडा को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक पलामू प्रमंडल मेदिनी नगर का प्रभारी प्रमंडलीय आयुक्त बनाया गया है। राजस्व निबंधन एवं भूमि सुधार विभाग के विशेष सचिव अंजनी कुमार मिश्रा को स्थानांतरित करते हुए अगले आदेश तक दक्षिण छोटानागपुर का प्रभारी प्रमंडलीय आयुक्त बनाया गया।उच्च एवं तकनीकी शिक्षा विभाग के अपर सचिव सुनील कुमार- दो को अगले आदेश तक अपने कार्यों के साथ उत्पाद आयुक्त झारखंड रांची का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। साथ ही पदस्थापन के लिए प्रतीक्षारत फैज अक अहमद मुमताज को बागवानी निदेशक बनाया गया है। मुमताज को झारखंड राज्य कृषि विपणन परिषद का प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।
इसके अलावा झारखंड औद्योगिक आधारभूत संरचना विकास निगम
प्रबंध निदेशक वरुण रंजन को अगले आदेश तक अपने कार्यों के साथ झारखंड रका खान आयुक्त का
अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। पदस्थापन के लिए प्रतीक्षारत हिमांशु मोहन को अगले आदेश तक मुख्यमंत्री लघु एवं कुटीर उद्योग विकास बोर्ड का कार्यपालक पदाधिकारी बनाया गया है। मोहन अगले आदेश तक अपने कार्यों के साथ खान एवं भू तत्व विभाग के संयुक्त सचिव और तेजस्विनी परियोजना का मुख्य कार्यकारी पदाधिकारी का भी अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे।
विनय
वार्ता
More News
रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

सासाराम 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार के रोहतास जिले में नोखा थाना क्षेत्र के रूपहथा गांव में आज एक झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार सदस्यों को झुलसकर मौत हो गई।

see more..
image