Monday, Apr 29 2024 | Time 01:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


किस निर्लज्जता से ये बात कहते हैं,झुकेगा नही:बाबूलाल मरांडी

रांची, 21 मार्च (वार्ता) झारखंड में
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज सोशल मीडिया एक्स पर फिर एक बार झामुमो पर बड़ा हमला बोला।
श्री मरांडी ने कहा कि अवैध बालू लदे ट्रक से हजारीबाग में छह बेटियां कुचल दी गईं, लेकिन ये कहेंगे झुकेगा नहीं। अवैध बालू से लदे तुपुदाना में बीते दिनों बस की टक्कर हो गई, एक पत्रकार की पत्नी और बेटी की जान चली गई। ये कहेंगे झुकेगा नहीं।
कहा कि गौ तस्करों ने आदिवासी परिवार की दरोगा बिटिया संध्या टेम्पो को कुचल कर मार दिया। ये कहेंगे झुकेगा नहीं ।
उन्होंने कहा कि आज बालू तस्करी से उगाही के लाखों रुपए तुपुदाना की घूस ख़ोरी में जेल गई चार्जशीटेड थाना प्रभारी मीरा सिंह के एजेन्ट के यहां से मिलने की खबर आ रही है। ये साबित है कि अवैध धंधों का पैसा एजेन्टों के जरिए थानेदारों और बड़े अफसरों के जरिए सत्ताधारी नेताओं तक पहुंच रहा। लेकिन ये कहेंगे झुकेगा नहीं।कहा कि आप झुकिए नहीं, भ्रष्ट होकर पैसों के बल पर सीना तान खड़े रहिए। लेकिन हत्यारे मत बनिए।
श्री मरांडी ने कहा कि आज बेटियों को कुचल दिया गया, जो पुलिस में बहाल होना चाहती थीं। रोजगार आप दे नहीं पाते, आपकी अवैध बालू, कोयला लदी गाडियां उन्हें कुचल रहीं। इससे शर्मनाक और चुल्लू भर पानी में डूब मरने वाली बात और क्या हो सकती है?
विनय
वार्ता
More News
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री  मोहन यादव 29 अप्रैल को झारखंड के एक दिवसीय दौरे पर

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 29 अप्रैल को झारखंड के एक दिवसीय दौरे पर

28 Apr 2024 | 9:27 PM

रांची, 28 अप्रैल (वार्ता) भाजपा के स्टार प्रचारक एवम मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जी 29 अप्रैल को झारखंड के एक दिवसीय दौरे पर आएंगे।

see more..
लोकतंत्र में बिहार की आधी आबादी को नहीं मिली उचित हिस्सेदारी, 34 महिला ही बनीं सांसद

लोकतंत्र में बिहार की आधी आबादी को नहीं मिली उचित हिस्सेदारी, 34 महिला ही बनीं सांसद

28 Apr 2024 | 1:10 PM

(प्रेम कुमार से) पटना, 28 अप्रैल (वार्ता) महिला सशक्तीकरण की मिसाल से भरी माता जानकी की भूमि मिथिला में प्राचीन काल से अबतक आधी आबादी कला-संस्कृति, ज्ञान-विज्ञान से लेकर राजनीति तक में अपनी सशक्त पहचान साबित करती आई हैं, लेकिन लोकतंत्र में बिहार की महिलाओं को वह हिस्सेदारी नहीं मिल सकी, जो संविधान ने उन्हें दी है। बिहार में अबतक 17 बार लोकसभा चुनाव हुये और महज 34 महिला ही सदन पहुंचने में सफल रही है।

see more..
वीआईपी के तीन प्रत्याशी पहली बार लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

वीआईपी के तीन प्रत्याशी पहली बार लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

28 Apr 2024 | 12:59 PM

पटना, 28 अप्रैल (वार्ता) ‘सन ऑफ मल्लाह’ के नाम से मशहूर मुकेश सहनी की पार्टी विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के टिकट पर तीन प्रत्याशी पहली बार लोकसभा के चुनावी रण में उतरने जा रहे हैं।

see more..
image