Sunday, May 26 2024 | Time 10:30 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


डीबीए, पटना के अध्यक्ष और महासचिव आमरण अनशन पर

पटना 21 मार्च (वार्ता) बिहार में पटना व्यवहार न्यायालय में हुए ट्रांसफार्मर विस्फोट हादसे के बाद पटना जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष और महासचिव अपनी छह सूत्री मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठ गए।
व्यवहार न्यायालय परिसर में संघ के अध्यक्ष अमरनाथ और महासचिव अशोक कुमार यादव कई दिनों से लगातार अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे थे लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने के बाद दो दिनों से आमरण अनशन पर चले गए हैं।
संघ के संयुक्त सचिव शैलेंद्र कुमार ने गुरुवार को यहां बताया कि संघ के अध्यक्ष और महासचिव अपनी छह सूत्री मांगों को लेकर आमरण अनशन कर रहे हैं। उनकी मांगों में ट्रांसफार्मर विस्फोट हादसे में मारे गए वकीलों के अश्रितो को सरकारी नौकरी, वकीलों को बैठने की समुचित एवं सुरक्षित व्यवस्था, जुबली क्लब में वकीलों के बैठने का इंतजाम आदि शामिल है। जहां एक ओर कल रात हुई भारी बारिश के बाद संघ पूर्व महासचिव राजेश कुमार अर्धरात्रि में धरने पर बैठे अध्यक्ष और महासचिव का हाल-चाल लेने पहुंचे वहीं आज धरना स्थल वरीय अधिवक्ता जनार्दन राय ने भी दोनों अनशनकारियों का कुशल क्षेम पूछा।
सं. सूरज
वार्ता
More News
लालू ने मोदी से पूछे सवाल और पत्रकारों को भी पत्रकारिता धर्म निभाने का पढ़ाया पाठ

लालू ने मोदी से पूछे सवाल और पत्रकारों को भी पत्रकारिता धर्म निभाने का पढ़ाया पाठ

25 May 2024 | 9:12 PM

पटना 25 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आठ सवाल पूछे और पत्रकारों को भी पत्रकारिता धर्म निभाने का पाठ पढ़ाया ।

see more..
image