Sunday, May 26 2024 | Time 12:13 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर : कुख्यात राहुल देव असम से गिरफ्तार

भागलपुर, 21 मार्च (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के नवगछिया क्षेत्र के एक लाख रुपए का इनामी एवं कुख्यात राहुल यादव को आज जिला पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में पकड़ लिया गया।
नवगछिया के पुलिस अधीक्षक पूरण कुमार झा ने गुरुवार को यहां बताया कि लंबे समय से फरार चल रहे कुख्यात राहुल यादव की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस एसटीएफ की टीम के सहयोग से विभिन्न इलाकों में सघन छापेमारी कर रही थी और इसी क्रम में उसके असम में छिपे रहने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि उक्त सूचना पर नवगछिया के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम एवं एसटीएफ ने मिलकर गौहाटी में एक ठिकाने पर छापेमारी कर राहुल यादव को दबोच लिया। वह नवगछिया क्षेत्र में विगत दिन हुए इस्माइलपुर प्रखंड की महिला प्रमुख के पुत्र मिथुन यादव की हत्या का शूटर था इसके अलावा जिले के गोपालपुर और नवगछिया थानों में दर्ज लूट हत्या, रंगदारी आदि के एक दर्जन से अधिक मामलों में शामिल था।
श्री झा ने ने बताया कि वह नवगछिया अनुमंडल के गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा गांव का रहने वाला है। कुख्यात राहुल यादव के दर्जन भर संगीन मामले और लंबे समय से फरार चलने की गंभीरता को देखते हुए उस पर एक लाख रुपए का इनाम रखा गया था। वह जिले के टाॅप -10 का वांछित भी था।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त कुख्यात को रिमांड में लेने के बाद कड़ी पूछताछ की जाएगी और उसके निशानदेही पर अन्य अपराधियों को शीघ्र गिरफ़्तार किया जाएगा।
सं.सतीश
वार्ता
image