Thursday, May 2 2024 | Time 21:27 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बोकारो में दुष्कर्म के प्रयास के मामले में अभियंता को 10 साल का सश्रम कारावास

बोकारो 21 मार्च (वार्ता) झारखंड में बोकारो जिले की एक अदालत ने दुष्कर्म के प्रयास के मामले में एक अभियंता को 10 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई।
अपर सत्र न्यायाधीश चतुर्थ योगेश कुमार सिंह की अदालत ने मामले में आजाद नगर सिवनडीह निवासी 34 वर्षीय मोहम्मद निसाब को भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं में दोषी करार देते हुए यह सजा सुनाई है। अदालत ने दोषी पर 16 हजार रुपए जुर्माना भी लगाया है। जुर्माने की राशि नहीं देने पर दोषी को आठ माह का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा। जुर्माना की राशि पीड़िता को दी जाएगी।
विशेष लोग अभियोजक आर.के राय में आज यहां बताया कि 29 जून 2018 की रात्रि आरोपी एक महिला के घर में घुस कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया । हल्ला होने पर आसपास के लोग आ गए और आरोपी को पड़कर पुलिस को हवाले कर दिया। दोषी बिजली विभाग में एक कंपनी में अभियंता था।
सं.सतीश
वार्ता
More News
घमंडिया गठबंधन के आधे नेता बेल पर, आधे जेल में : नड्डा

घमंडिया गठबंधन के आधे नेता बेल पर, आधे जेल में : नड्डा

02 May 2024 | 7:53 PM

अररिया/मुजफ्फरपुर 02 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस (इंडिया गठबंधन) को एक बार फिर घमंडिया गठबंधन करार दिया और कहा कि भ्रष्टाचारियों के इस कुनबे के आधे नेता बेल पर और आधे जेल में हैं।

see more..
image