Saturday, Apr 27 2024 | Time 20:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


एटीएस के एएसआई के खिलाफ आरोप पत्र

पटना 23 मार्च (वार्ता) बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने धोखाधड़ी, जालसाजी, भयादोहन और भ्रष्टाचार के मामले में बिहार पुलिस के आतंकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस) के एक सहायक पुलिस निरीक्षक के खिलाफ विशेष अदालत में आज आरोप पत्र दायर किया।
ब्यूरो ने यह आरोप पत्र विशेष न्यायाधीश मोहम्मद रुस्तम की अदालत में भारतीय दंड विधान एवं भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम की अलग-अलग धाराओं में एटीएस के सहायक पुलिस निरीक्षक हंस कुमार के खिलाफ दाखिल किया है।
आरोप पत्र के अनुसार, आरोपित एएसआई अपने आप को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो का पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) बताकर कर लोक सेवकों को उनके खिलाफ चल रही काल्पनिक जांच में मदद पहुंचाने के नाम पर रुपए की मांग करता था और भयादोहन करता था। कई लोकसेवकों ने इसकी शिकायत निगरानी ब्यूरो से की थी। इसके बाद ब्यूरो ने अपने स्तर से मामले की जांच की और आरोप को सही पाते हुए अपनी प्राथमिकी दर्ज कर विस्तृत जांच के बाद यह आरोप पत्र दाखिल किया है।
सं. सूरज
वार्ता
More News
रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

सासाराम 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार के रोहतास जिले में नोखा थाना क्षेत्र के रूपहथा गांव में आज एक झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार सदस्यों को झुलसकर मौत हो गई।

see more..
image