Sunday, Apr 28 2024 | Time 04:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पटना व्यवहार न्यायालय में पुलिस बल के साथ जिला प्रशासन सक्रिय

पटना 23 मार्च (वार्ता) बिहार में पटना उच्च न्यायालय के आदेश के बाद जिला अधिवक्ता संघ भवन के निर्माण के लिए स्थल को खाली कराए जाने के लिए जिला प्रशासन आज भारी पुलिस बल के साथ पटना व्यवहार न्यायालय पहुंचा।
पुलिस बल के साथ व्यवहार न्यायालय में मौजूद जिला नियंत्रण कक्ष के विशेष दंडाधिकारी शशि भूषण कुमार ने स्थल पर दुकानों और वकीलों के बनाए गए चेंबर का निरीक्षण किया और वीडियोग्राफी कराई। इसके साथ ही सभी दुकानदारों को तत्काल दुकान खाली करने का निर्देश दिया। दुकान खाली होने के कारण आज व्यवहार न्यायालय में अफरातफरी का माहौल रहा। जहां एक ओर वकील फोटो स्टेट, टाइपिंग एवं स्टेशनरी के सामानों के लिए इधर-उधर दौड़ते नजर आए वहीं दूसरी ओर दुकानदारों के बीच भी मायूसी देखी गई।
गौरतलब है कि पटना व्यवहार न्यायालय में पुराने वकालतखाने को तोड़कर जिला अधिवक्ता संघ परिसर में नई बहुमंजिले भवन का निर्माण कराया जा रहा है। इस निर्माण के लिए जिला अधिवक्ता संघ परिसर में बने पुराने भवन, दुकानों एवं वकीलों के चेम्बरों तथा अन्य भवनों को तोड़ने की प्रक्रिया जारी है। व्यवहार न्यायालय में हुए ट्रांसफार्मर विस्फोट हादसे के बाद पहुंचे पटना उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के. विनोद चंद्रन के सामने सभी ने संघ परिसर को अविलंब खाली करने का आश्वासन दिया था ताकि संघ भवन का निर्माण अतिशीघ्र कराया जा सके।
सं. सूरज
वार्ता
More News
रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

रोहतास : झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

सासाराम 27 अप्रैल (वार्ता) बिहार के रोहतास जिले में नोखा थाना क्षेत्र के रूपहथा गांव में आज एक झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के चार सदस्यों को झुलसकर मौत हो गई।

see more..
image