Thursday, May 2 2024 | Time 18:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर : भाजपा विधायक पवन यादव से 50 लाख रंगदारी की मांग

भागलपुर 01अप्रैल (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के कहलगांव विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक पवन कुमार यादव से आज कुछ अपराधियों ने पचास लाख रुपये रंगदारी की मांग की।
इस संबंध में भाजपा विधायक श्री यादव ने सोमवार को यहां बताया कि लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए कहलगांव स्थित अपने कार्यालय में वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे, तभी उनके मोबाइल पर 923486747773 नंबर से वाट्सएप कॉल आया। उन्होंने बताया कि कॉल करने वाले व्यक्ति ने उनसे पचास लाख रुपये रंगदारी की मांग की और नहीं देने पर उन्हें तथा उनके बेटे प्रत्यूष कुमार को जान से मारने की धमकी दी है। प्रत्यूष बीआईटी मेसरा, रांची में पढ़ाई कर रहा है।
श्री यादव ने बताया कि उन्होंने इस मामले की लिखित सूचना स्थानीय थाने में दर्ज करवा कर पूरे परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। साथ ही जिले के वरीय पुलिस अधिकारियों को भी जानकारी दी गई है।
इधर भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि कहलगांव के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (प्रथम) शिवानंद सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस की विशेष टीम ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और धमकी देने वाले व्यक्ति को शीघ्र पकड़ लिया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले जिले के पीरपैंती विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक ललन पासवान को कुछ अपराधियों ने मोबाइल पर मैसेज भेज कर दस लाख रुपए रंगदारी की मांग की थी और नहीं देने पर पूरे परिवार को उड़ा देने की धमकी दी थी। इस सिलसिले में विधायक श्री पासवान ने पुलिस के वरीय अधिकारियों को सूचित कर अपने परिवार की सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। इस मामले की पुलिस जांच चल रही है लेकिन अभी तक धमकी देने वाला पकड़ा नहीं जा सका है।
सं. सूरज
वार्ता
More News
लोकतंत्र बिना लोकलाज के नहीं चल सकता : राजनाथ

लोकतंत्र बिना लोकलाज के नहीं चल सकता : राजनाथ

02 May 2024 | 5:47 PM

छपरा 02 मई (वार्ता) केंद्रीय रक्षामंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार मामलों में आरोपित होने के बावजूद ये दोनों दल लोगों के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं, इनमें थोड़ी तो लोक-लाज होनी चाहिए।

see more..
image