Sunday, May 26 2024 | Time 11:52 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


इंडी ठगबंधन की भाईचारा,भ्रष्टाचार की भाईचारा है:बाबूलाल मरांडी

रांची, 01 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज इंडी ठगबंधन पर बड़ा निशाना साधा।
श्री मरांडी ने आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि देश के सारे भ्रष्टाचारी आज रैली कर भ्रष्टाचार को जस्टिफाई कर रहे हैं। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ,इंडी गठबंधन के नेता कहते हैं भ्रष्टाचारी बचाओ।
कहा कि इंडी गठबंधन के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जितना हमला कर लें वे भ्रष्टाचार के खिलाफ पीछे हटने वाले नहीं।जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने वालों को इसे पाई पाई लौटाना ही होगा।ये मोदी की गारंटी है।
श्री मरांडी ने कहा कि इंडी ठगबंधन घोटालेबाजों की बारात है जो देश को केवल लूटना चाहते हैं। ये चाहते हैं घोटाला करते रहें और कानूनी कार्रवाई भी नही हो।उन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र की बात करते हैं।लेकिन लोकतंत्र में तो कानून सबके लिए बराबर होता है।जबकि घमंडिया गठबंधन अपने लिए स्पेशल कानून चाहता है।उन्होंने कहा कि झारखंड में तो जल,जंगल जमीन की लूट मची है।प्रधानमंत्री आवास केलिए भी लोगो को बालू नही मिल रहा।अवैध तस्करी से बालू यूपी बिहार भेजा जा रहा।पत्थर की लूट मची। एक जिला में एक हजार करोड़ से ज्यादा के भ्रष्टाचार उजागर हुए। बेरोजगारों की नौकरी तक बेंच दी गई।
विनय
जारी वार्ता
image