Wednesday, May 8 2024 | Time 07:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा : 40 हजार रिश्वत लेते कार्यपालक अभियंता समेत दो गिरफ्तार

दरभंगा 03 अप्रैल (वार्ता) बिहार में निगरानी अन्वेषण ब्यूरो, पटना की टीम ने नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कारपोरेशन लिमिटेड (एनबीडीसीएल) के कार्यपालक अभियंता (दरभंगा ग्रामीण) अजीत कुमार एवं उनकी सहयोगी एक महिला लाइनमैन रिंकू कुमारी को आज 40 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के पुलिस उपाध्यक्ष पवन कुमार ने बुधवार को बताया कि 13 सदस्यीय टीम ने आज अललपट्टी स्थित एनबीडीसीएल के दरभंगा ग्रामीण के कार्यपालक अभियंता अजीत कुमार एवं उनकी एक सहयोगी रिंकू कुमारी को आटा चक्की मलिक अनिल कुमार से 40 हजार रुपये रिश्वत लेते कार्यालय से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि ब्यूरो को 01 मार्च 2024 को समस्तीपुर जिला के खानपुर गांव निवासी अनिल कुमार ने दरभंगा जिला के डिलाही गांव में आटा चक्की के लिए बिजली का कनेक्शन देने के नाम पर कार्यपालक अभियंता अजीत कुमार द्वारा 40 हजार रुपये रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी।
श्री कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला सही पाए जाने बाद कार्रवाई के लिए उनके नेतृत्व में 13 सदस्यीय टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्यपालक अभियंता एवं उनकी सहयोगी को उनके कार्यालय में रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।
सं. सूरज
वार्ता
More News
सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

सरकार बनते ही पूरे देश के किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा: राहुल गांधी

07 May 2024 | 6:27 PM

रांची, 07 मई (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज झारखंड में दो चुनावी रैलियां को संबोधित करते हुए लोगों से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने का आह्वान किया।

see more..
image