Monday, May 6 2024 | Time 20:46 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कटिहार सीट से कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर ने नामजदगी का भरा पर्चा

कटिहार, 03 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कटिहार लोकसभा सीट से आज अपना नामजदगी का पर्चा भरा।
श्री अनवर ने इस मौके पर कहा कि इस बार दो गठबंधन के बीच की लड़ाई है, दो विचारधाराओं की लड़ाई हैं, कोई छिपी हुई बात नहीं हैं। दोनों विचारधारा जनता के सामने हैं और हमें विश्वास हैं कि हमें कटिहार के मतदाताओं का समर्थन जरूर मिलेगा ।
कांग्रेस नेता ने कहा, “ बहुत स्पष्ट हैं कि कटिहार पिछड़ा इलाका है, वैसे तो पूरा बिहार ही पिछड़ा हुआ है, विकास ठप्प पड़ा हुआ हैं....ऐसे हालात में हम कटिहार को कैसे आगे ले जायेंगे , यही हमारी कोशिश होगी । सबसे जरूरी हैं कि यहाँ उद्योग लगे, जो पलायन का सिलसिला है, यहाँ के नौजवान जो पलायन कर रहे है, पढ़े लिखे नौजवान....अनपढ़ नौजवान , सभी लोग बाहर जा रहे हैं , रोजी रोटी की तलाश में.। यही हमारी कोशिश होगी कि कोई ऐसी व्यवस्था बन जाए कि हमारे नौजवानों को यहाँ से बाहर नहीं जाना पड़े और उनकी रोजी रोटी की व्यवस्था यहीं हो जाए ।”
सं.सतीश
वार्ता
More News
कांग्रेस एवं राजद पिछड़ा विरोधी : अमित शाह

कांग्रेस एवं राजद पिछड़ा विरोधी : अमित शाह

06 May 2024 | 8:38 PM

समस्तीपुर, 06 मई(वार्ता) केन्द्रीय गृहमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने कांग्रेस पर पिछड़ा विरोधी होने का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल काल में पिछड़ों के उत्थान के लिए बनी कई आयोग की रिपोर्ट को लागू नहीं किया।

see more..
image