Saturday, May 4 2024 | Time 02:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


ईवीएम और चुनाव आयोग के घोषित परिणाम पर ही झामुमो भोग रहा सत्तासुख :अरुण उरांव

रांची, 03 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवम पूर्व आईपीएस अरुण उरांव ने आज कहा कि देश में चुनाव आयोग के निर्देश अबतक 5 राज्यों के 8 डीएम और 12 एसपी बदले गए जिसमे देवघर के एसपी भी शामिल हैं लेकिन झामुमो का बौखलाहट यह बता रहा कि देवघर एसपी राज्य के पुलिस अधिकारी नही बल्कि झामुमो के कार्यकर्ता हैं।
श्री उरांव ने आज यहां कहा कि झामुमो अपने हार की छाया से ही डर गया।अभी तो हार का सामना करना बाकी है।कहा कि चुनाव आयोग एक निष्पक्ष संवैधानिक संस्था है जो देश में निष्पक्ष चुनाव कराने केलिए प्रतिबद्ध है। लेकिन झामुमो अपने आप को इन सभी से ऊपर मानता है। जो संस्था इनके अनुकूल नहीं वह भाजपा का समर्थक हो जाता है।
श्री उरांव ने कहा कि जिस ईवीएम मशीन और चुनाव आयोग को झामुमो पानी पीकर गाली दे रहा उसी के द्वारा घोषित परिणाम पर झामुमो ठगबंधन राज्य में सत्ता सुख भोग रहा।उन्होंने कहा कि अधिकारियों का ट्रांसफर पोस्टिंग यह आयोग का अधिकार है। शिकायत मिलने पर कारवाई करना उनका कर्तव्य है।फिर झामुमो की बौखलाहट खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसा है।
विनय
जारी वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

see more..
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
image