Friday, May 3 2024 | Time 20:55 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

छपरा, 04 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र से उत्पाद विभाग की टीम ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की।
उत्पाद विभाग सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि तकिया महाविद्यालय के समीप एक ट्रक को रोक कर जब उसकी जांच की गई तो ट्रक के अंदर बने तहखाने से 21 कार्टून में रखी 182 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी। जब्त शराब की कीमत करीब डेढ़ लाख रूपये है।मौके का फायदा उठाकर ट्रक चालक फरार हो गया।
सूत्रों ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम ट्रक को जब्त कर थाने में ले आयी है,जिसके रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस ट्रक चालक को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी कर रही है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

see more..
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
हेमंत सोरेन को चाचा के श्राद्ध  में शामिल होने की अनुमति  मिली

हेमंत सोरेन को चाचा के श्राद्ध में शामिल होने की अनुमति मिली

03 May 2024 | 3:33 PM

रांची, 03 मई (वार्ता) झारखंड उच्च न्यायालय ने जमीन घोटाला से जुड़े मामले में होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में बंद राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उनके चाचा के श्राद्ध में छह मई को शामिल होने के लिए शुक्रवार को अनुमति दे दी।

see more..
image