Saturday, May 4 2024 | Time 02:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


समस्तीपुर की राजग प्रत्याशी शांभवी की होगी रिकार्ड मतों से जीत :अशोक

समस्तीपुर, 04 अप्रैल(वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री अशोक चौधरी ने कहा है कि देश में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की लहर चल रही है और इस लहर मे बिहार के सभी 40 सीट पर भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा)-जदयू गठबंधन के उम्मीदवारों की जीत दर्ज होगी।
श्री चौधरी गुरुवार को समस्तीपुर लोकसभा सीट से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा-रामविलास) की प्रत्याशी शांभवी चौधरी के पक्ष में आयोजित रोड शो कार्यक्रम के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज का समय युवाओं का है और शांभवी चौधरी देश में सबसे कम उम्र की समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से राजग प्रत्याशी है। जदयू नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) पर लोगों का अटूट विश्वास है। उन्होंने दावा किया है कि समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से राजग गठबंधन की यह युवा प्रत्याशी शांभवी चौधरी देश में सबसे अधिक मतों से जीत कर सबका रिकार्ड तोड़ेगी और समस्तीपुर के लोगों को युवा सांसद चुनने का गौरव प्राप्त होगा।
इस रोड शो में जदयू के सांसद रामनाथ ठाकुर, पूर्व सांसद अश्वमेध देवी, भाजपा विधान पार्षद तरूण कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, जदयू जिलाध्यक्ष दूर्गेश राय एवं लोजपा( रामविलास) के जिलाध्यक्ष हीरा सिंह समेत बड़ी संख्या मे राजग गठबंधन के कार्यकर्ता शामिल थे। लोजपा प्रत्याशी शांभवी चौधरी ने सबसे पहले समस्तीपुर के प्रसिद्ध थानेश्वर मंदिर एवं मन्नीपुर स्थित माता के दरबार में पूजा अर्चना कर अपने चुनावी प्रचार का आगाज किया।
सं.सतीश
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

प्रधानमंत्री मोदी ने केवल लोगों को ठगने का काम किया : तेजस्वी

03 May 2024 | 8:06 PM

दरभंगा, 03 मई (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा हमला करते हुए आज कहा कि प्रधानमंत्री ने दस सरकार के कार्यकाल में झूठ बोलकर लोगों को केवल ठगने का काम किया है।

see more..
भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है: नरेन्द्र मोदी

03 May 2024 | 6:31 PM

चाईबासा , 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा और झारखंड का रिश्ता दिल का है और यहां के लोगों की भावनाओं को अगर कोई समझता और सुलझाता है तो वो सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

see more..
image