Thursday, May 2 2024 | Time 09:28 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


ईडी की चार्जशीट के तुरंत बाद रिकॉर्ड रूम से चोरी जमीन घोटाले को छुपाने की बड़ी साजिश:प्रतुल शाह देव

ईडी की चार्जशीट के तुरंत बाद रिकॉर्ड रूम से चोरी जमीन घोटाले को छुपाने की बड़ी साजिश:प्रतुल शाह देव

रांची, 05 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाह देव ने आज राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला।

श्री शाहदेव ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि झारखंड में जो जमीन लूट के बड़े बड़े कारनामे हुए है,उसका कवर अप ऑपरेशन अभी जारी है। ईडी की चार्जशीट के तुरंत बाद रिकॉर्ड रूम से किया चोरी जमीन घोटाले को छुपाने की बड़ी साजिश है। उन्होंने कहा यह अविश्वसनीय है कि रिकॉर्ड रूम से जमीन के कई दस्तावेजों को अलमारी के ताले तोड़कर चुरा लिया गया। इस परिसर में पुलिस कर्मियों की हमेशा तैनाती रहती है। उन्होंने कहा के जैसे-जैसे जमीन लूट की दास्तान खुलती जा रही है,एक के बाद एक सफेदपोश बेनकाब होते जा रहे हैं।प्रतुल ने मुख्यमंत्री चंपई सोरेन से मांग की कि वह अविलंब इस मुद्दे पर सीबीआई जांच का आदेश दें।वरना उनकी पूरी सरकार शक के दायरे में आ जाएगी।जिस परिसर में पुलिसकर्मी मौजूद है वहां ऐसी चोरी कैसे हो गई ?वह भी तब जब ईडी जमीन लूट से संबंधित कागजात की ही जांच कर रही है।

श्री शाहदेव ने कहा कि ईडी की चार्जशीट के बाद तो हेमंत सोरेन और बढ़ागाई की 8.86 एकड़ जमीन की लूट का सीधा नाता जुड़ता हुआ दिख रहा है।कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा बार-बार कहती थी कि हेमंत सोरेन को जमीन से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन चार्जशीट ने नेक्सस को स्पष्ट कर दिया कि यह उनकी ही बेनामी संपत्ति है।

विनय

जारी वार्ता

image